Doon Prime News
udhamsinghnagar

Rudrapur :मामूली विवाद में एक युवक की करी थी दोनों भाइयों ने हत्या, एक महीने बाद भी नहीं गिरफ्तार कर पाई पुलिस

खबर मामूली विवाद में प्रीत विहार में युवक की हत्या करने के बाद फरार दो भाइयों की गिरफ्तारी पुलिस एक महीने बाद भी नहीं कर पाई है। ऐसे में चर्चा है कि दोनों भाई कोर्ट में सरेंडर कर सकते है। इसे देखते हुए पुलिस उनकी तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामूली कहासुनी के बाद प्रीत विहार निवासी प्रकाश की एक महीने पहले तलवार से वार कर हत्या कर दी गई थी।


बता दें की मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के तीन भाई और दो बहनों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया था। साथ ही मुख्य हत्यारोपित राजीव और उसकी दो बहन काजल और सपना को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि हत्या में शामिल उनके दो भाई संजीव और प्रदीप फरार हो गए थे। तब से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।


वहीं गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने बीते दिनों दोनों भाइयों के विरुद्ध न्यायालय से 82 की कार्रवाई के आदेश मिल गए थे। बावजूद इसके वह पुलिस के हाथ नहीं आए। ऐसे में अब पुलिस उनके घर की कुर्की की कार्रवाई में जुट गई है। जिसके बाद से शहर में चर्चा है कि फरार चल रहे दोनों भाई घर को कुर्की से बचाने के लिए जल्द ही कोर्ट में सरेंडर कर सकते है।

यह भी पढ़े -*प्रेगनेंसी के समय उचित देखभाल न होने का खामियाजा भुगत रहे नवजात, इस बीमारी का हो रहे शिकार*


एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। जिले के साथ ही बरेली और रामपुर जिले में भी दबिश दी जा रही है। उन तक पहुंचने के लिए कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Uttarakhand :कैंसर पीड़ित पत्नी सहित नशीला इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने की खुदखुशी,सुसाइड नोट भी हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

doonprimenews

Street Food :यहाँ मिलता है प्रदेश का सबसे सस्ता ही नहीं, बल्कि स्वाद से भी भरपूर डोसा, शौक़ीनों की लगती है जमकर भीड़

doonprimenews

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

doonprimenews

Leave a Comment