Doon Prime News
crime

Big Breaking- छत पर कपड़े सुखाने गई महिला की चाकू से गोद कर की गई हत्या

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की खन्ना में समराला के गांव जलनपुर में घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या उस समय की गई जब करमजीत कौर (40) छत पर कपड़े सुखाने गई थी। आरोपी ने चाकू से उस पर कई वार किए।

बता दे की मृतका के पति शमशेर सिंह ने बताया कि वे तीन भाई हैं। तीनों संयुक्त परिवार में रहते हैं। घर में मामूली बातों को लेकर कलह रहती थी। मंगलवार को घरेलू कलह के चलते ही उसके बड़े भाई मोहन सिंह (55) ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

मिले सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस चाकू से हत्या की गई है वह घर से बाहर से लाया गया था। आरोपी ने पहले ही हत्या की योजना बना ली थी। समराला थाना के अंतर्गत आती बरधालां चौकी प्रभारी पवित्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल हत्या की वजह घर खर्च को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

Related posts

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

doonprimenews

Big Breaking- पीआरटीसी (PRTC) के बठिंडा डिपो में तैनात इंस्पेक्टर दविंदर सिंह को 2 lakh रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

doonprimenews

Breaking News- ड्रग तस्कर रंजीत उर्फ चीता को 532 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी के आरोप में किया गिरफ्तार, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान (Pakistan) से मंगवाता था नशे की खेप

doonprimenews

Leave a Comment