Doon Prime News
uttarakhand crime dehradun

देहरादून में महिला की हत्या: पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को किया गिरफ्तार

देहरादून, 12 सितंबर, 2023: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी का नाम रामेन्दू उपाध्याय है। वह सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात है। आरोपी ने बताया कि वह एक नेपाली महिला श्रेया शर्मा के साथ अवैध संबंध में था। श्रेया का आरोप था कि उपाध्याय ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

9 सितंबर, 2023 की रात को उपाध्याय और श्रेया ने देहरादून के एक क्लब में शराब पी। इसके बाद वे कार से घूमने निकले। रास्ते में उपाध्याय ने श्रेया को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया। फिर उसने कार रोककर श्रेया पर हथौड़े से हमला कर दिया। हमले में श्रेया की मौत हो गई।

अपने जुर्म को छिपाने के लिए उपाध्याय ने श्रेया के शव को थानो रोड के किनारे फेंक दिया। इसके बाद उसने श्रेया के कपड़े और सामान को अपनी कार में छुपा दिया।

10 सितंबर, 2023 को श्रेया के शव की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस की पूछताछ में सामने आए ये तथ्य:

  • आरोपी रामेन्दू उपाध्याय और श्रेया शर्मा की मुलाकात 2020 में हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया और वे एक साथ रहने लगे।
  • उपाध्याय की पत्नी को उनके अवैध संबंध के बारे में पता चल गया
  • इसके बाद श्रेया ने उपाध्याय पर शादी का दबाव बनाया। इस बात पर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।
  • 9 सितंबर, 2023 की रात को उपाध्याय ने श्रेया को मारने की योजना बनाई। उसने कार में एक हथौड़ा और टॉयलेट क्लीनर छुपा लिया।
  • उपाध्याय ने श्रेया को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया। फिर उसने उसे कार में ही मार डाला।
  • अपने जुर्म को छिपाने के लिए उपाध्याय ने श्रेया के शव को थानो रोड के किनारे फेंक दिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी रामेन्दू उपाध्याय ने महिला के साथ दुष्कर्म भी किया है।

Related posts

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब को लेकर देहरादून आ सकती है दिल्ली पुलिस, देहरादून के जंगलों में शव के कुछ टुकड़े फेंकने की बात का हुआ खुलासा

doonprimenews

Uttarakhand News- कमरा लेने आए एमपी के किशोर के साथ की गई बदसलूकी, किशोर को 2 दिन पूर्व लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर पीटा और बंधक बना लिया

doonprimenews

Dehradun breaking : अब देहरादून में शराब की दुकानों में नहीं हो सकेगी ओवर रेटिंग, जिलाधिकारी ने जारी किए ये निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment