Doon Prime News
uttarakhand dehradun

इन्वेस्टर समिट से पहले आज मुख्यमंत्री धामी ने वेबसाइट और LOGO को किया लॉन्च

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्लोबल इन्वेस्टर समिट से पहले आज राजपुर रोड स्थित होटल में समिट से जुड़ी वेबसाइट और लोगो को लॉन्च कर दिया। कार्यक्रम में सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में उद्योगों को लगाने की सरकार की कोशिश है। दिल्ली में लगातार बड़े उद्योगपतियों से मुलाकात हुई है। सीएम धामी ने कहा कि हमारी कोशिश है कि प्रदेश में रोजगार सृजन ज्यादा से ज्यादा हो।

सीएम धामी ने कहा कि पिछले सालों की तमाम बातों से हम सीख रहे हैं। तमाम अनुभव लेने की कोशिश की जा रही है। सीएम धामी के अनुसार हम लक्ष्य को पूरा करेंगे उससे आगे बढ़ेंगे।

मुख्य सचिव एसएस संधू, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, सचिव उद्योग विनय शंकर पांडे, डीजी सूचना बंशीधर तिवारी समेत एमडी सिडकुल रोहित मीणा मौजूद रहे।

मुख्य सचिव से संधू ने कहा कि उत्तराखंड में क्षेत्र में बहुत संभावनाएं रोजगार के सृजन करने के लिए मौजूद हैं। इसमें पर्यटन के साथ-साथ कृषि को और आगे लेकर आना है। उत्तराखंड से दिल्ली 4 घंटे की दूरी पर है। पॉलीहाउस के माध्यम से एक बड़ी आर्थिक और रोजगार का सृजन किया जा सकता है। एसएस संधू ने अपील की है कि आयोजन सरकार का नहीं उत्तराखंड के हर व्यक्ति का है और इसे बढ़-चढ़कर सफल बनाना है।

Related posts

देहरादून आरटीओ का बड़ा ऐलान, अब सिंगल विंडो में होंगे सभी काम लोगों को नहीं होना पड़ेगा परेशान

doonprimenews

लम्बे समय से चल रहे NIOS-D.El. Ed के केस में सुनवाई फिर टली,डेट आगे बढ़ाई गई

doonprimenews

Uttarakhand :प्रदेश में मिला कोविड के नए वेरिएंट जेएन.1 का पहला मामला,72वर्षीय महिला में हुई पुष्टि

doonprimenews

Leave a Comment