Doon Prime News
nation Breaking News

स्कूल की छात्राओं के साथ मनाया प्रधानमंत्री ने रक्षाबंधन। बच्चियों ने बांधी राखी , पीएम हुए खुश । जानिए पूरी खबर।

बच्चे भी प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दिए। इस दौरान बच्चों ने नारे भी लगाए।

देशभर में आज भाई-बहन के प्यार का त्योहार रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा बंधन के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चियों के साथ रक्षाबंधन मनाया ।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज बच्चों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार बनाया। विभिन्न स्कूलों की छात्राओं ने प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधी। इस दौरान बच्चों से मिलकर पीएम मोदी बहुत खुश दिखे। वहीं बच्चे भी प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दिए। इस दौरान बच्चों ने नारे भी लगाए।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा, मेरे सभी परिवारजनों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। बहन और भाई के बीच अटूट विश्वास और अगाध प्रेम को समर्पित रक्षाबंधन का ये पावन पर्व, हमारी संस्कृति का पवित्र प्रतिबिंब है। मेरी कामना है, यह पर्व हर किसी के जीवन में स्नेह, सद्भाव और सौहार्द की भावना को और प्रगाढ़ करे।

प्रधानमंत्री त्योहारों पर लोगो के बीच उतार जाते है । कभी स्वतंत्रता दिवस से पहले जवानों के बीच कभी राखी पे बहनों के बीच । ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला , रक्षाबंधन पर पीएम ने बच्चो से राखी बंधवाई । पीएम को देख जितना बच्चे उत्साहित थे उतने ज्यादा ही पीएम दिखाई दिए । स्कूलों में जाकर मोदी ने रक्षाबंधन का ये त्योहार मनाया ।

आपको बता दे की इस बार भी रक्षाबंधन का मुहूर्त दो दिन है । कई लोग 30 को भाईयो की कलाई पर राखी बंधेंगे तो कई लोग कल 31 को दिन में । भद्रा के हिसाब से आज राखी का शुभ मुहूर्त रात को है लेकिन ज्योतिषी के हिसाब से शुभ काम रात को नही किए जाते । इसलिए कल दिन का मूहर्त शुभ माना जा रहा है । कल पूरे दिन बहने अपने भाईयो को राखी बांध पाएंगी ।

Related posts

Rahul Gandhi night club video : जिस लड़की के साथ राहुल पहुंचे नाइट क्लब,वो कर चुकी है भारत को तोड़ने वाले नक्शे का समर्थन,यहां देखिए प्रूफ

doonprimenews

Breaking news- डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को आजीवन कारावास

doonprimenews

कश्मीरी पंडित हत्याकांड के मामले में इस आतंकी का घर किया गया कुर्क, आतंकी समेत परिवार के लोग भी हुए गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment