Doon Prime News
udhamsinghnagar

Udham Singh Nagar :अमेरिका से आई एक कॉल और बच गई युवती की जिंदगी, जानें क्या है ये पूरा मामला

बड़ी खबर ऊधमसिंहनगर की एक युवती की जान अमेरिका से आई मेटा कंपनी की एक कॉल से बच गई। जी हाँ युवती द्वारा इंस्टाग्राम पर सुसाइड प्वाइंट के विषय में जानकारी मांगी गई थी। रात में जब डीएसपी अंकुश मिश्रा को फोन आया तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को युवती के घर भेजा। वहां युवती की काउंसिलिंग कराने के बाद उसे यह आत्मघाती कदम उठाने से रोक लिया गया।

दरअसल,डीएसपी साइबर अंकुश मिश्रा ने जानकारी दी कि मंगलवार रात करीब 11 बजे उन्हें अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित मेटा कंपनी के मुख्यालस से फोन आया था।जिसमें उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर की एक युवती ने इंस्टाग्राम पर आत्महत्या के संबंध में कुछ बातें लिखी हैं।इस बात की जानकारी दी गई थी।

इस पोस्ट का लिंक भी दिया गया। वहीं जब हेड कांस्टेबल प्रमोद ने जांच शुरू की तो युवती का पता चल गया। एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर गोड़के को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस युवती के पास पहुंची और उससे परेशानी का कारण पूछा।

बता दें की जब युवती की काउंसिलिंग की गई तो पता चला कि इस युवती की माता का देहांत कुछ साल पहले हो गया था। उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। कुछ समय पहले नगदपुरी निवासी एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चला। यह भी कुछ समय बाद टूट गया। युवती इसी बात से परेशान होकर आत्महत्या के बारे में सोच रही थी। स्थानीय पुलिस ने डेढ़ घंटे तक उसकी काउंसिलिंग की। युवती ने अपने परिजनों से इस बाबत माफी मांगी, जिसके बाद उसे उसके ताऊ के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़े –*मिजोरम रेलवे पुल ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हुई, जीवित बचे तीन लोगों को बचाया गया ।*

पिछले साल मेटा के नोडल अधिकारी अश्विन मधुसुदन की ओर से डीएसपी अंकुश मिश्रा को मेटा के लिए एसटीएफ का नोडल अफसर बनाया गया था। इसके बाद से प्रदेश में फेसबुक या इंस्टाग्राम पर आत्महत्या से संबंधित पोस्ट करता है तो इसकी जानकारी कंपनी अंकुश मिश्रा को देती है।

Related posts

यहां हुआ सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कई लोग हुए गिरफ्तार।

doonprimenews

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप पर अधिक संख्या में गैस बुकिंग करने का आग्रह। दिनेशपुर सहित आसपास के इलाकों में सुचारू रूप से हो रही होम डिलीवरी। जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment