Demo

इस वक्त की खबर कोटद्वार से जहाँ कोतवाली में सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय सहित 13 अन्य अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। कंपनी के कर्मचारी का आरोप है कि कंपनी जमाकर्त्ताओं का पैसा अन्य सोसाइटी में पुनर्निवेश कर रही है और भुगतान की अवधि पूर्ण होने के बावजूद उन्हें भुगतान नहीं किया जा रहा है।


जी हाँ,कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत बलभद्रपुर निवासी शिवदयाल सिंह भंडारी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उन्होंने और अन्य कर्मचारियों ने निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया क्रेडिट को आपरेटिव सोसायटी, हमारा इंडिया क्रेडिट को आपरेटिव सोसायटी, सहारा यूनिवर्सल मल्टी पर्पज सोसायटी, सहारा क्यू गोल्ड मार्ट और सहारा क्यू शाप यूनिक प्रोडक्ट रेंज लिमिटेड में निवेश किया।


बता दें की पालिसी परिपक्व होने के बाद भी उन्हें भुगतान नहीं किया जा रहा है। कहा कि जमाकर्त्ता अपने भुगतान की मांग को लेकर उन पर मानसिक दबाव बना रहे हैं। जब भी वो सहारा ब्रांच मैनेजर कोटद्वार और सहारा रीजनल मैनेजर देहरादून से बात करते हैं तो यह कहकर टाल दिया जाता है कि मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़े –Manipur : मणिपुर इंफाल में उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री के घर में लगाई आग , फेके पेट्रोल बम


वहीं तहरीर में यह भी कहा गया है कि न्यायालय की ओर से सिर्फ निवेशकों का पैसा जमा करने पर रोक लगाई गई है, भुगतान पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं है। कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर में कंपनी के चेयरमैन सहित 13 अन्य अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का अनुरोध किया गया है।

Share.
Leave A Reply