Doon Prime News
Breaking News

Breaking News-पिथौरागढ़ के लिपुलेख तवाघाट सड़क के पास हुआ भूस्खलन, 300 यात्री फंसे

लिपुलेख

पिथौरागढ़ लिपुलेख तवाघाट सड़क के पास दर की चट्टान धारचूला और कुंजी में करीबन 300 यात्री फंसे

लिपुलेख तवाघाट सड़क धारचूला से करीबन 45 किलोमीटर ऊपर लखनपुर के पास एक भारी चट्टान दरकने से 100 मीटर बह गई है इससे धारचूला और गुंजी मैं करीबन 300 यात्री फंसे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सड़क खोलने में कम से कम 2 दिन का समय लगेगा।

प्रदेश में इन दिनों मौसम बदल रहा है प्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला अभी जारी है जिससे नुकसान की खबरें सामने आ रही हैं कहीं वाहन मलबे की चपेट में आ गए हैं तो कहीं जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है वहीं अब पिथौरागढ़ के लिपुलेख तवाघाट सड़क के पास भूस्खलन होने में यहां आवा जाई ठप पढ़ गई है।

आदि कौशल यात्री फंस गए हैं केएमवीएन के यात्रा अधिकारी धन सिंह बिष्ट ने बताया कि सड़क खुलने में कम से कम 2 दिन का समय लग सकता है।

Related posts

झज्जर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, अपराध में शामिल आधा दर्जन लोगों को किया काबू। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

बाराबंकी:12 घंटे से लगातार हो रही बारिश ने मचाई तबाही, घरों और दुकानों में भरा पानी, कैद हुए लोग । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News – दिल्ली से सामने आई एक और दिल दहलाने वाली वारदात ,एक युवक ने नाबालिग लड़की को 30 बार चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचला .

doonprimenews

Leave a Comment