Doon Prime News
uttarakhand

विकासनगर कुंजा ग्रांट में जंगल से निकलकर नेशनल हाईवे रोड पर निकला जंगली हाथियों का झुंड .

हाथियों

विकासनगर कुंजा ग्रांट में जंगल से निकलकर नेशनल हाईवे रोड पर जंगली हाथियों का झुंड यातायात प्रभावित आपको बता दें कि तिमली रेंज क्षेत्र के गांव कुंज आगरा के पास जंगल से 5 हाथियों का झुंड एनएच शिमला बाईपास सड़क के किनारे आ गया।

जिसे देखकर जिसे देख कर आते जाते लोग फोटो खींचने में मस्त हो गए और भीड़ को देखकर हाथियों का झुंड विचलित हो गया और सड़क पर लोगों की और दौड़े फिर भी लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर फोटो खींचते रहे।

लेकिन कुछ देर में ही हाथियों का झुंड को पीछे दौड़ता देख लोगों में भगदड़ मच गई और वहां से भागकर लोगों ने अपनी जान बचाई हालांकि हाथियों को देखने वाले राहगीर का सड़क पर जमघट लगता चल गया लेकिन इसी दौरान यातायात भी काफी प्रभावित रहा

हाथियों की सूचना 1 से 3 अधिकारी मुकेश शर्मा को दी गई उन्होंने सूचना मिलते ही रेंज अधिकारी के निर्देश पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और हाथियों को जंगल की और सुरक्षित दौड़ा दिया वहीं वन विभाग की टीम ने राहगीरों को भी वहां से हटाया और लोगों को सावधान भी किया वन विभाग की टीम उक्त स्थान पर नजर रखे हुए हैं।

Related posts

इस बार होली पर उत्तराखंड के बॉर्डरों में रहेगी पुलिस की पहली नजर, सीएम धामी ने दिए निर्देश

doonprimenews

उत्तराखंड में बदले जाएंगे गुलामी के प्रतीक, मुख्यमंत्री धामी ने किया बड़ा एलान .

doonprimenews

Weekend पर पहाड़ों की रानी Mussoorie में देखा ऐसा नजारा, बड़ी संख्या में उमड़े पर्यटक, 70 फ़ीसदी होटल पैक, चौक- चौराहों पर रहा दिनभर ट्रैफिक जाम।

doonprimenews

Leave a Comment