Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – रुड़की के भगवानपुर में गुलदार ने किया 3 युवको पर हमला, 2 की हालत गंभीर

गुलदार

रुड़की के भगवानपुर के मानक मजरा गांव में गुलदार ने 3 युवकों पर बोला हमला। ता है कि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वही एक युवक को हल्की चोट आई है।

घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। तीन युवक आम के बाग की रखवाली कर रहे थे कि तभी अचानक गुलदान ने उन पर हमला कर दिया। उस टाइम बाग में नवाब, मोनिश, और साजेब रखवाली कर रहे थे। मोनिश और नवाब गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और साजेब कम घायल हुआ है। गुलदार ने युवकों पर पंजों और दांतो से हमला कर बुरी तरह घायल किया हैं। जानकारी मिलने पर घरवाले व ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई।

पहले घायलों को भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। जहां से 2 को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। वन रेंजर विनय राठी ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। गुलदार की तलाश में टीम को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में लंबे समय बाद गुलदार को देखा गया है। घटना के बाद से ही ग्रामीणों के दिलों में दहशत बनी हुई हैं।

Related posts

Breaking news – कृष्ण जन्मभूमि विवाद: मस्जिद कमेटी को सुप्रीम कोर्ट से मिला बड़ा झटका, हाई कोर्ट के फैसले में दखल देने से इनकार

doonprimenews

Breaking News- अब से दो महीने में नहीं एक महीने में आयेगा आपका बिजली का बिल , UPCL ने किया ये बड़ा चेंज

doonprimenews

Breaking News- मसूरी में दिखा मूसलधार बारिश का कहर, प्रशासन द्वारा आसपास के दुकानदारों और पर्यटक को कैम्पटी फॉल में जाने की अनुमति नहीं दी है।

doonprimenews

Leave a Comment