Doon Prime News
uttarakhand

जंगलों , नालों के बीच बनाए गए गुप्त अड्डो तक पहुंची हरिद्वार पुलिस,अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड के *”नशामुक्त देवभूमि मिशन 2025″* को सफल बनाकर समाज को सुधारने के लिए *एसएसपी श्री अजय सिंह* द्वारा दिए गए स्पष्ट दिशा निर्देशों के तहत सहायक पुलिस अधीक्षक सुश्री निहारिका तोमर (IPS) व सी.ओ लक्सर मनोज ठाकुर के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक लक्सर द्वारा पुलिस टीम के साथ आज दिनांक- 05.05.2023 को कोतवाली लक्सर क्षेत्रांतर्गत “डेरा कलाल के घने जंगलों व नालों” में अवैध कच्ची शराब की घडपकड हेतु सर्चिंग अभियान चलाया गया।

बताया जा रहा है कि सर्चिंग अभियान के दौरान कच्ची शराब बनाने के लिए गड्ढो के अंदर त्रिपाल व ड्रमो में *छुपाकर रखे गए करीब 10000 लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट करते हुए* बड़ी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की गई।

वहीं, कोतवाली लक्सर पुलिस टीम जंगलों व नालों में अड्डा बनाकर कच्ची शराब बनाने के कारोबार में लगे अभियुक्तों को चिन्हित कर रही है जल्द ही आसपास के देहात क्षेत्र के सभी घने जंगलों एवं गुप्त इलाकों/स्थानों पर भी इसी प्रकार कड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध कार्य करने वालों को चिन्हित कर उन पर नकेल कसी जाएगी।

आपको बता दें कि हरिद्वार पुलिस द्वारा अचानक की गई इस बड़ी कार्यवाही से अवैध शराब का धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया।इस प्रकार की कार्रवाई पूरे जनपद में समय-समय पर की जाती रहेगी।

पुलिस टीम
01. सुश्री निहारिका तोमर-सहायक पुलिस अधीक्षक (IPS)
02. श्री मनोज ठाकुर-क्षेत्राधिकारी लक्सर
03.  अमरजीत सिंह-प्रभारी निरीक्षक लक्सर
04. SSI अंकुर शर्मा हल
05. हे०का० शूरवीर सिंह
06. कानि० प्रभाकर
07. कानि० जयपाल चौहान
08. कानि० चालक लाल सिंह

Related posts

Uttarakhand में नहीं रुक रही चोरी की घटनाएं, यहां स्कूल से गैस सिलेंडर से लेकर बर्तन तक चोरों ने किए गायब

doonprimenews

दुन पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand :9 से 12 फरवरी तक चलाया जाएगा गांव चलो अभियान, गांव में क्षेत्र की जनता के साथ 24घंटे बिताएंगे भाजपाई, निभाएंगे ये जिम्मेदारी

doonprimenews

Leave a Comment