Doon Prime News
nainital

Nainital :अनियंत्रित होकर धानाचूली -पहाड़पानी मोटर मार्ग के पास खाई में गिरी कार, हादसे में एक की मौत, पांच घायल

इस समय की खबर नैनीताल से सम्बंधित है।धानाचूली-पहाड़पानी मोटर मार्ग के चौरलेख के पास सोमवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


जी हाँ,धारी पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि रात करीब 11 बजे एक ऑल्टो कार लोहाघाट से धारी की ओर जा रही थी। जिसमें सवार सभी लोग एक पारिवारिक सगाई कार्यक्रम में लोहाघाट गए हुए थे। वहां से लौटते समय चोरलेख के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पदमपुरी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

यह भी पढ़े –*यहां सुबह-सुबह युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने जताई मामले में हत्या की आशंका।*


वहीं डॉ. जयमाला ने बताया कि नवीन चंद्र पुत्र सेवक राम निवासी ग्वालाकोट (अघरिया) की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। वहीं विमला देवी, ईश्वरी राम, दीपक चंद्र, बुद्धि राम और गीता के घायल होने पर प्राथमिक उपचार किया गया। जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है। मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष महेश जोशी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा जा रहा है।

Related posts

Rudrapur :घर में सो रहा था परिवार,युवक ने घर में घुसकर चाकू गोदकर की दंपत्ति की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

doonprimenews

हल्द्वानी : यहाँ हुआ ददर्नाक हादसा बाइक सवार समेत वाहन को 50मीटर तक घसीटा , 2युवको की मौत

doonprimenews

Nainital में हनुमानगढ़ी-रानीबाग रोपवे को मंजूरी, 14.7 किमी तक होगी लंबाई; लोगो को  मिलेगा जाम से छुटकारा

doonprimenews

Leave a Comment