Doon Prime News
dehradun

Uttarakhand :आज देहरादून पहुंचे भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम,बोले -सूची तैयार है, जल्द ही बांटे जाएंगे दायित्व

खबर उत्तराखंड की जहाँ भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम आज मंगलवार को देहरादून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में जल्द दायित्व बांटे जाने के संकेत दिए हैं।


जी हाँ,उन्होंने सचिवालय के पास ओबीसी मोर्चा के एक कार्यक्रम में शिरकत की। वहीं, मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के पास सूची दे दी गई है। आगामी दिनों में जल्द से जल्द कार्यकर्ताओं को दायित्व बांटे जाएंगे। उन्होंने लोकसभावार प्रत्याशियों के चयन में परिवर्तन व रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा को फिलहाल जल्दबाजी बताया।


बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चर्चा के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्य सरकार में बोर्ड, निगम, आयोग व अन्य संस्थाओं में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सलाहकार व सदस्यों के पदों पर 100 से अधिक नामों की सूची तैयार कर प्रदेश प्रभारी को सौंप दी थी। अब इस पर केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगना बाकी है।

यह भी पढ़े -*दिल्ली से पौड़ी शादी में शामिल होने आए दो युवक झुलसे आग में, मौके पर ही  हुई मौत।*


वहीं पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ पदाधिकारी के अनुसार,दायित्वों की घोषणा चरणबद्ध ढंग से होगी। पहली सूची में करीब 40 दायित्वों की घोषणा हो सकती है।

Related posts

आश्रम तथा स्कूल बनाने के नाम पर मुनाफे का लालच देकर जमीन खरीदवाने के एवज में की करोडो की धोखाधडी,जानिए कैसे दिया सातिरो ने इस धोखाधडी को अंजाम।

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में दीपावली के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

doonprimenews

Weather Update 17 August: बिहार, उत्तराखंड-हिमाचल सहित इन 24 राज्यों में आज भारी बारिश के आसार, जानिए IMD की भविष्यवाणी

doonprimenews

Leave a Comment