Doon Prime News
dehradun

Rishikesh :एम्स ऋषिकेश पहुंची सीबीआई की टीम, दस्तावेजों की जांच समेत अधिकारियों से हो रही पूछताछ,मचा हड़कंप

इस समय की बड़ी खबर एम्स ऋषिकेश से जहाँ सीबीआई की टीम जांच के लिए पहुंची है। टीम दस्तावेजों की जांच के साथ अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। एम्स में पूर्व में चिकित्सा उपकरण, मेडिकल स्टोर आवंटन, कंकालों और दवाओं की खरीद, नियुक्तियों के मामले की जांच चल रही है। बात दें कि एम्स के पांच अधिकारियों समेत आठ पर पूर्व में मुकदमे दर्ज हुए थे।
जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को सीबीआई के डीएसपी की अगुवाई में सात सदस्यीय टीम एम्स पहुंची है। टीम ने पिछले साल 3 से 7 फरवरी को छापामारी की थी। फिर 22 अप्रैल को टीम पहुंची थी। जिसमें माइक्रोबायोलाजी विभाग के तत्कालीन अतिरिक्त प्रोफेसर बलराम जी ओमर, एनाटामी विभाग के तत्कालीन अध्यक्ष प्रोफेसर बृजेंद्र सिंह, तत्कालीन सहायक प्रोफेसर अनुभा अग्रवाल, प्रशासनिक अधिकारी शशिकांत, लेखाधिकारी दीपक जोशी और प्रो-मेडिक डियाईसेस के स्वामी पुनीत शर्मा को नामजद किया गया था।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Assembly :भर्ती एवं सेवा नियमावली में संशोधन के लिए प्रस्ताव हुआ तैयार, अब भर्तियों में मनमानी पर लगेगी रोक*


वहीं अब यह तीसरी छापामारी है। 2017-18 में एम्स ने स्वीपिंग मशीन खरीदी थी, जिसमें 2.41 करोड़ की धांधली की जांच चल रही है। दूसरी कंपनी एक करोड़ में यह मशीन दे रही थी।

Related posts

ऋषिकेश शिवपुरी (Rishikesh Shivpuri) के पास राफ्टिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, राफ्ट पलटने से एक पर्यटक की हुई मौत

doonprimenews

उत्तरकाशी हिमस्खलन हादसा :बेटे की याद में माँ का रो -रोकर बुरा हाल,पिता की आँखें हैं नम तो वहीं छोटे भाई के लौटने की आश में बड़े भाई ने मातली हेलीपेड पर डाला हुआ है डेरा

doonprimenews

देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ का मामला: मुख्य आरोपी केपी सिंह को सहारनपुर ले जाएगी SIT! खुलेंगे कई राज!

doonprimenews

Leave a Comment