Doon Prime News
uttarakhand

Haldwani :संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 13साल के बच्चे की मौत, दो दिन पहले बिगड़ी थी तबियत

खबर उत्तराखंड से जहाँ हल्द्वानी के लालकुआं में एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवाहर नगर निवासी अरुण प्रकाश ने बताया कि उनके पोते प्रथम कुमार (13) की दो दिन पहले ताबीयत बिगड़ी थी। स्थानीय स्तर पर ही डॉक्टर से इलाज कराया था, लेकिन सोमवार की सुबह बच्चे की हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़े –*Vivo ला रहा हैं अपना जबर्दस्त डिजाइन वाला स्मार्टफोन, ये फोन अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होने वाला है, यहां जाने इसके फीचर्स।*

परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार , जांच के बाद प्रथम को कोल्ड डायरिया होने की पुष्टि हुई थी। कुछ घंटे के इलाज के बाद प्रथम की सांसें थम गईं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लेकिन परिजनों ने एसडीएम से मुलाकात कर पोस्टमार्टम न कराने की अपील की। इस पर एसडीएम के निर्देश पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- मंगलवार को दिए गए बयान से पलटे भाजपा के प्रदेश प्रभारी, कहा था की कांग्रेसी मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं

doonprimenews

बाइक और विक्रम की जोरदार भिड़ंत, छिटक कर चीला नहर में गिरा युवक, तलाश जारी

doonprimenews

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से ही होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का एहसास । इस तरह तैयार होगा स्वागत द्वार । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment