Doon Prime News
dehradun

देहरादून फ़िल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन टॉक शो में पहुंची अभिनेत्री दीपिका चिखलिया, बताया क्या थी पिता की इच्छा और कैसे मिला सीता का रोल

खबर देहरादून से जहाँ फिल्म फेस्टिवल के सातवें संस्करण का शुक्रवार को आगाज हो गया है। पहले दिन मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देहरादून पहुंचे बॉलीवुड कलाकारों को सम्मानित किया। इससे पहले सुबह के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और बॉलीवुड अभिनेता बृजेंद्र काला ने फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस दौरान लोगों ने कपिल देव पर आधारित फिल्म 83 का भी लुत्फ उठाया। फिल्म फेस्टिवल में अमर उजाला मीडिया पार्टनर है।


आपको बता दें की शनिवार को फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन टॉक शो का आयोजन किया गया। जिसमें रामायण में सीता का किरदार निभाकर ख्याति पाने वाले मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया पहुंची। उनके पहुंचते तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा। जोर शोर से उनका स्वागत किया गया।


वहीं इस दौरान अभिनेत्री ने यहां छात्रों के साथ अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा की जीवन में अपने गुरु पर अवश्य भरोसा करना चाहिए। साथ ही बताया कि कैसे रामानन्द सागर कृत रामायण में उनको सीता के किरदार के लिए चुना गया।


दीपिका ने बताया कि वे बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन उनके पिता उन्हे खुद की तरह सीए बनाना चाहते थे।उन्होंने सिर्फ एक फिल्म के लिए बॉलीवुड में काम किया था। लेकिन उनकी फिल्म से नाम नहीं हो पाया और उनके पिता ने उनको खुद भविष्य चुनने का मौका दिया और बाद में सीता के किरदार के लिए उनको चुना गया।

यह भी पढ़े -*पिथौरागढ़ के जाने माने होटल और शराब के कारोबारी का सड़क हादसे से हुआ निधन।*


बता दें की कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में प्रत्येक स्थान फिल्मों की शूटिंग के लिए ही है। चारों तरफ नदियां, पहाड़, तीर्थ स्थल आदि हैं। यहां की सुंदरता अपने आप में अतुलनीय है। कहा कि उत्तराखंड देश का पहला पहाड़ी राज्य है, जहां सबसे अधिक पर्यटकों के लिए सुविधाएं हैं।मधुर भंडारकर, विक्रम कोचर, रोहित बोस रॉय, पिटोबाश, रूपा गांगुली, शाहिद वालिया, जाशिन अग्निहोत्री, करण रजदान, एहशान कुरेशी अभिषेक दूधैया जैसे बड़े सितारे फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे हैं।

Related posts

Dehradun :आयुष्मान योजना में फर्जीवाड़े को लेकर ब्लैक लिस्ट होगा कालिंदी अस्पताल, कार्रवाई हुई शुरू, कारण बताओ नोटिस जारी

doonprimenews

Mussoorie :आज से शुरू हो रहा मसूरी विंटर लाइन कॉर्निवाल, पद्मश्री बसंती बिष्ट समेत ये कलाकार देंगे अपने कार्यक्रम की प्रस्तुति

doonprimenews

Dehradun Jewellery Robbery: तो जेल में रची गई थी 14 करोड़ के गहनों के लूट की कहानी, मास्टरमाइंड ने ऐसे किया ऑपरेट।

doonprimenews

Leave a Comment