Doon Prime News
uttarakhand

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को मिला नया अध्यक्ष, शशि थरूर को हराकर मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) बने नए अध्यक्ष

Mallikarjun Kharge

Indian National Congress का नया अध्यक्ष मिल गया है। बता दे की अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में Mallikarjun Kharge Congress के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। उन्होंने Shashi Tharoor को हराया है।

बता दे की आज सुबह से जारी मतगणना खत्म हो गई है। जिसमे Mallikarjun Kharge को 7,897 वोट मिले हैं जबकि वही Shashi Tharoor को मात्र हजार के आसपास ही वोट मिल पाए हैं।

वही, मतगणना शुरु होते ही थरूर कैंप ने मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताई थी। Shashi Tharoor के समर्थकों द्वारा कहा गया की Telangana और UP में मतदान में गड़बड़ी हुई है। साथ ही वही Shashi Tharoor के एजेंट ने Congress Central Election Authority के President Madhusudan Mistry को पत्र लिखकर UP में चुनाव के संचालन को गंभीर अनियमितता का आरोप लगाया और मांग की कि यूपी के सभी वोटों को अवैध माना जाए।

यह भी पढ़े- Dehradun Breaking- डोईवाला क्षेत्र में हुई डकैती की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में संलिप्त 04 अभियुक्त गिरफ्तार

साथ ही वहीं, Rahul Gandhi द्वारा इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी गई। जिसमे उन्होंने कहा कि Congress इकलौती एक ऐसी पार्टी है, जहाँ Election Commission है और अगर किसी को परेशानी है तो उसे पार्टी के चुनाव आयोग में लाया जा सकता है।

Related posts

Uttarakhand Board Result 2024 Live : कुछ देर में आएगा उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट, ऐसे करें चेक

doonprimenews

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने UTET का रिजल्ट किया जारी,केवल 21 प्रतिशत अभ्यर्थी ही कर पाए परीक्षा पास

doonprimenews

Uttarakhand :वन्यजीवों के शिकार की बढ़ी आशंका,वन विभाग अलर्ट, रात- दिन लगातार हो रही गश्त

doonprimenews

Leave a Comment