Doon Prime News
udhamsinghnagar

उत्तराखंड में उजाला सिग्नस हेल्थकेयर का 19वां हॉस्पिटल हुआ शुरू, एसएस मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के साथ करी साझेदारी

उत्तराखड के उधम सिंह नगर में उजाला सिग्नस ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने 100 बेड वाले एसएच मल्टी-स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के साथ साझेदारी की है। जी हाँ बता दें की पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में उजाला ग्रुप के काशीपुर यूनिट 1 और यूनिट 2 और हल्द्वानी में पहले से ही हॉस्पिटल हैं। यह चौथा हॉस्पिटल है।

आपको बता दें की सितारगंज में उजाला सिग्नस ग्रुप के नए प्रोजेक्ट के तहत एसएच हॉस्पिटल को विश्व स्तरीय सेकेंडरी और टेर्टियरी केयर सुविधाएं प्रदान करके एक सुपर-स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में अपग्रेड किया जाएगा। नई यूनिट को उजाला सिग्नस एसएच हॉस्पिटल के नाम से जाना जाएगा। यहां पर कार्डियोलॉजी, न्यूरोसर्जरी नेफ्रोलॉजी और क्रिटिकल केयर यूनिट की सुविधा होगी।


वहीं उजाला सिग्नस ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रोबाल घोषाल ने कहा कि हम छोटे शहरों और कस्बों में लोगों को सस्ती और सुलभ स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के प्रयास में लगातार लगे हुए हैं। हम क्षेत्रीय अस्पतालों के साथ साझेदारी करके और नए प्रोजेक्ट शुरू करके लोगों को सुविधा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं।इस हॉस्पिटल के साथ साझेदारी करने से पहले उजाला सिग्नस ग्रुप ऑफ
हॉस्पिटल्स के पूरे भारत में कुल 18 हॉस्पिटल थे। उजाला सिग्नस ग्रुप अपनी रणनीति के अनुसार टीयर टू और टीयर थ्री शहरों मे विस्तार कर रहा है। ग्रुप का लक्ष्य है कि छोटे शहरों में अपनी उपस्थिति को बढ़ाया जाए।

यह भी पढ़े -*हरियाणा के रेवाड़ी में जेई सत्यवान को 8 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार

बता दें की उजाला ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के डॉयरेक्टर और फाउंडर डॉ. शुचिन बजाज ने साझेदारी पर कहा कि उत्तराखंड में अपने हालिया प्रोजेक्ट के तहत हम गुणवत्तापूर्ण और बहुत ही सस्ती स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना जारी रखेंगे। देश के दूरदराज के हिस्सों में चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हमने हाल ही में कश्मीर में एक हॉस्पिटल खोला है। आर्थोपेडिक्स डिपार्टमेंट हेड और एमडी डॉ. सिराजुल हक मलिक ने कहा कि नई सर्विस/फैसिलिटी से हार्ट अटैक के मरीज के गोल्डन ऑवर में बचने की संभावना भी बढ़ जाएगी।

Related posts

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

उत्तराखंड : खटीमा के गौरव पोखरियाल ने उत्तीर्ण की NEET परीक्षा । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

नवजात बालक का अपहरण करने वाले अंतरराष्ट्रीय बच्चा गिरोह की संदिग्ध बांग्लादेशी महिला को उधम सिंह नगर पुलिस ने गिरफ़्तार किया

doonprimenews

Leave a Comment