Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, SDRF, जिला प्रशासन सहित पुलिस टीमलोकल ग्रामीणों की भी मदद से राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है।

बारातियों की बस

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ है। मंगलवार शाम को बारातियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। धुमाकोट क्षेत्र अंतर्गत सीमंडी गांव के पास बारात की बस गहरी खाई में गिरने से यात्रियों को चीख पुकार मच गई। घटना के तुरंत बाद SDRF टीम रेस्क्यू करने के लिए रवाना हुई। बस हादसा धुमाकोट से 70 किलोमीटर आगे टिमरई गांव के पास हुआ है। मृतकों और घायलों की संख्या अभी पता नहीं चल पाई है।

हादसे के वक्त बारातियों से भरी बस लालगढ हरिद्वार से काडागांव पौड़ी जा रही थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बस में करीबन 40 यात्री सवार थे। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को जनपद हरिद्वार के लालढांग से क्षेत्र से एक बस बारातियों को लेकर बीरोखाल ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम काड़ा के लिए निकली थी।

लेकिन देर शाम को अंधेरे में घिरौली पुल से आगे सिमड़ी इंटर कॉलेज के पास बस अनियंत्रित होने के कारण गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने और पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया था। क्षेत्रीय विधायक महंत दिलीप रावत ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसएसपी को तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा गया।

पुलिस प्रशासन की ओर से राहत और बचाव का कार्य भी शुरू कर दिया गया। लेकिन वहाँ अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू टीम को काफी परेशानी हो रही है। पौड़ी जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे और एसएसपी यशवंत सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हुए। विधायक रावत ने बताया कि वह स्वयं पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़े – अगर आप भी अपने बच्चे का कोई यूनिक नाम रखने का सोच रहे है, तो जरूर देखिये हमारी यह A नाम की लिस्ट

बस हादसे में यात्रियों को रेस्क्यू और राहत व बचाव का कार्य किया जा रहा है। SDRF, जिला प्रशासन सहित पुलिस टीम मौके पर मौजूद हैं। लोकल ग्रामीणों की भी मदद से राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने 2 अभ्यस्त अभियुक्तों को 1 महीने के लिए जिला बदर ,अब हरिद्वार में गुंडों के लिए जगह नहीं:एसएसपी हरिद्वार

doonprimenews

उत्तराखंड में निवेश जुटाने के लिए प्रदेश सरकार की नई पहल, अब विदेशों में किया जाएगा रोड शो, पीएम मोदी करेंगे शुभारंभ

doonprimenews

Leave a Comment