Doon Prime News
dehradun

अंकिता भंडारी हत्याकांड में डीजीपी अशोक कुमार ने कहा पुलकित आर्य समेत तीन के विरोध पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई।

अंकिता भंडारी

अंकिता हत्याकांड में डीजीपी अशोक कुमार बोले पुलकित आर्य समेत तीन के विरोध होगी कार्रवाई। उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि अंकिता हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी रिसॉर्ट के स्वामी पुलकित आर्या प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के विरुद्ध गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलकित बेहद शातिर हैं।

अंकिता के दोस्त के बयान होंगे जरूरी
अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखंड ने कहा कि अंकिता भंडारी के दोस्त पोस्ट व पुलकित के मैनेजर के बीच फ़ोन पर हुई बात और व्हाट्सएप चैट महत्वपूर्ण सबूत है। जल्द ही पुष्प को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि रिसॉर्ट में आग लगाकर साक्ष्य नष्ट करने वाली बात सही नहीं है। एएसपी शेखर सुयाल ने अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर पर्याप्त साक्ष्य जुटा लिए हैं। इसके अलावा फोरेंसिक टीम भी कमरे में से साक्ष्य को जमा कर चुकी है।

आरोपपत्र दाखिल करने में पुलिस जल्दबाजी नहीं करेगी। पूरे सुबूत इकट्ठा करने के बाद ही आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा ताकि दोषियों को सजा दिलाई जा सके। रविवार को एसआइटी मौके पर गई थी। टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। रिसोर्ट में गलत गतिविधियों के संबंध में यदि कोई शिकायत मिलती है तो इसकी भी जांच की जाएगी। रिजॉर्ट में बंद पड़े सीसीटीवी कैमरों से भी एसआईटी को कोई महत्वपूर्ण सुराग मिलने की उम्मीद नहीं है। वजह ये है कि जिन स्थान से अंकिता को नहर में फेंका गया उस से छह किलोमीटर पहले अंकिता और तीनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – Ind vs SA:साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज से भी मोहम्मद शमी हुए बाहर, टीम में बने रहेंगे उमेश यादव

ऐसा बताया जा रहा है कि अंकिता भंडारी पुलकित के पीछे बाइक में बैठी थी। इसके बाद जंगल का क्षेत्र है और वहाँ कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। वहीं रिसॉर्ट में सिर्फ दिखावे के लिए सीसीटीवी कैमरे में लगाया गया है। वहां कोई भी कैमरा चलो स्थित में नहीं है।

Related posts

Dehradun :रक्षाबंधन से पहले महिलाओं को मुख्यमंत्री धामी ने दी सौगात, मुख्यमंत्री सशक्त बहना उत्सव योजना को स्वीकृति प्रदान की

doonprimenews

Breaking news :मसूरी देहरादून मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, रोडवेज की बस खाई में गिरी,दो लोगों की मौत

doonprimenews

”आज का बजट नौकरशाही के नाम, आंकड़ों की बाजीगरी को सलाम” बजट में बजट और दिशा का अभाव है

doonprimenews

Leave a Comment