Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में मौसम विभाग ने अगले 3 घंटे की भारी बारिश का अलर्ट किया जारी , यहाँ जानिए अपने जनपद का हाल

मौसम विभाग

उत्तराखंड में भारी बारिश का दौर चल रहा है। राज्य के कई जनपदों में पिछले 24 घंटे से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। भारत मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने आज दोपहर 1:00 बजे उत्तराखण्ड राज्य के लिए 3 घंटे तक का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है।

मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक राज्य के पांच जनपदों नैनीताल, अल्मोड़ा, चंपावत, ऊधमसिंह नगर और पौड़ी गढवाल जनपद में अगले 3 घंटे तक भारी बारिश की संभावना जताई गई है, जिसको लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके अलावा राज्य के सभी जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़े – Breaking : भारी बारिश के चलते नैनीताल में मलबे की चपेट में आई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल, एक की हालत नाजुक

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे से नैनीताल उधमसिंहनगर चंपावत ससमेत आसपास के जनपदों में मूसलाधार बारिश का दौर चल रहा है। मौसम विभाग द्वारा बनबसा, टनकपुर, हल्द्वानी, चोरगलिया, रुद्रपुर, देहरादून, पंतनगर समेत तमाम इलाकों में रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई।

Related posts

Breaking : उत्तराखंड में AAP को बड़ा झटका, Colonel Ajay kothiyal समेत ये नेता बीजेपी में होंगें शामिल

doonprimenews

Uttarakhand में फिर corona ने पकड़ी रफ्तार, राजधानी देहरादून में बढ़ रहे है मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस

doonprimenews

Uttarakhand News- हल्द्वानी हिंसा (Haldwani Violence) की आग में जलने वाले लोगों का बुरा हाल, हल्द्वानी हिंसा की आग में जलने वाले बनभूलपुरा का अब कैसा हाल

doonprimenews

Leave a Comment