Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में एक किशोरी ने की आत्महत्या , जानिए क्या है पूरा मामला

शव

रायपुर क्षेत्र में हाई स्कूल की छात्रा ने घर में मनपसंद खाना न मिलने पर की आत्महत्या आनन फानन में किशोरी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

थाना अध्यक्ष रायपुर मनमोहन नेगी ने बताया कि गुरुवार रात को अस्पताल से सूचना मिली कि डांडा लखौंड में रहने वाली एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम अस्पताल व दूसरी टीम को किशोरी के घर भेजा गया। परिजनों से पूछ्ताछ में पता चला कि किशोरी दिन में स्कूल गई थी दोपहर को जब वह घर पहुंची तो उसे मनपसंद खाना न मिलने पर गुस्से में वह अपने कमरे में चली गई।

यह भी पढ़े – हलद्वानी में देर रात पूरे जिले में भारी बारिश के चलते कई राजमार्ग किए गए बंद, लोगो से की सतर्क रहने की अपील

इसी दौरान उसने कमरे में लोहे के पाइप में चुन्नी का फंदा लगा लिया। जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी तो उसे फंदे से उतारा तो उस समय किशोरी की सांसें चल रही थी। एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Related posts

Global Investors Summit: सम्मेलन को मुकाम तक पहुंचाने में ये रहे सूत्रधार, हाई पावर कमेटी का किया गया था गठन।

doonprimenews

13मार्च से गैरसैंण में आयोजित होगा बजट सत्र, विधानसभा को विधायकों से मिले 450सवाल

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड वासियों साइबर ठगों से हो जाओ सावधान, यहां एक डॉक्टर के खाते से साइबर ठगों ने उड़ाए लाखों रुपए

doonprimenews

Leave a Comment