Doon Prime News
haridwar

खेत में मिला बच्ची का शव पुलिस ने मौके पर पहुचकर जताई हत्या की आशंका , जानिए क्या है पूरा मामला

गला काटकर की हत्या

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है, जिसमें यह बताया गया है कि यहाँ गन्ने के खेत में एक ढ़ाई साल की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बच्ची का गला रेतकर हत्या का शक जताया जा रहा है। मौके से पुलिस को एक मोबाइल फ़ोन, दो नशे की गोलियां, जूते और खून से लथपथ एक टी शर्ट बरामद हुई है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुँच गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह एक किसान अपने खेत में खाला टिहरा में बाजार काटने गया। गन्ने के खेत के अंदर घुसा तो उसने देखा कि वहाँ एक करीबन ढ़ाई साल की बच्ची खून से लथपथ पड़ी है। सूचना सिडकुल पुलिस को दे दी गयी। पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जानकारी में जुट गई है और आसपास के लोगों से बच्ची की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़े – अगर आप भी प्लेन का टिकट बुक करवाना चाहते हैं तो सबसे पिछली सीट को करवाएं बुक, जानिए इसके खास वजह।

वरीष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर योगेंद्र कुमार रावत ने बताया कि जिस किसान के खेत में बच्ची का शव मिला है। उसके सामने सोमवार को आरोपी को देखा गया है। उसका स्कैच बनवाया जा रहा है। इसी दौरान एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान, इंस्पेक्टर प्रमोद उनियाल भी मौके पर पहुंचे थे। घटना की जांच अभी की जा रही है।

Related posts

IIT Roorkee Convocation :दीक्षांत समारोह का कुलगीत के साथ हुआ शुभारंभ, स्नातक,स्नातकोत्तर और पीएचडी के छात्रों को दी जाएंगी डिग्रियां

doonprimenews

हरिद्वार की ओर आने से पहले देख लें यह रूट प्लान, तीन दिन के लिए हुआ रूट मे बदलाव

doonprimenews

हरिद्वार :आठ महीने के मासूम के अपहरण के अपराध में आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता की सेवा की गई समाप्त,सीएमओ आर. के सिंह ने दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment