Doon Prime News
uttarakhand

इस गांव में दीवार को लेकर हुआ बड़ा विवाद दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव

दिवार बन्ने को लेकर विवाद

उत्तराखंड में एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि उत्तराखंड में रुड़की के झबरेड़ गांव में दीवार बनाने को लेकर रविवार को दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ और लाठी डंडे व धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया, जिससे गांव में चीख पुकार और भगदड़ मच गई है। घटना में दोनों पक्षों के नौ लोग घायल हो गए हैं। जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके कारण उसे हायर सेंटर रैफर किया गया है।

35 लोगों के खिलाफ़ हुआ केस दर्ज़

सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर 35 लोगों के खिलाफ़। बवाल,जानलेवा हमला समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस को तैनात किया गया है।

दीवार निर्माण को लेकर हुआ बवाल

थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि दर्ज साबतवाली निवासी नीटू रविवार को दीवार निर्माण करा रहा था। तभी दीवार निर्माण को लेकर पड़ोस के प्रमोद ने विरोध किया। जिसके चलते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में दीवार निर्माण को लेकर झगड़ा होने लगा। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से गाली गलौच शुरू हो गई और महिला एवं पुरुष आमने सामने आ गए। लेकिन विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ।

इसके बाद दोनों पक्षों के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आए और एक दूसरे पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों में धारदार हथियार भी चलाए गए। इस बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थर से भी वार किया, जिससे बवाल मच गया और चीख पुकार मच गयी। साथ ही पथराव से ग्रामीणों में भगदड़ भी मच गई।

पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को काबू किया

इस बीच दोनों पक्षों के आधा दर्जन से भी अधिक महिलाएं व पुरुष घायल हो गए हैं सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और किसी तरह स्थिति को काबू में किया। साथ ही घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने एक महिला की हालत गंभीर बताई हुई है और जिसके कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है, जबकि अन्य का उपचार सिविल अस्पताल में ही किया जा रहा है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने इन दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज पर 35 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस दौरान कमलेश 45 वर्षीय कारों 22 वर्षीय प्रमोद 47, रोहित 24, काशीदेवी 70 रानी 24, अंजना 30 समेत नौ घायल हो गए हैं, जिसमें कमलेश को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े – नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मसूरी पुलिस द्वारा आरोपी किया गया गिरफ्तार

वहीं नीटू की तहरीर पर प्रमोद, ओमप्रकाश, रोहित, पॉपिन, रोहित, अजय, साक्षी, पारुल, मनीष, विशाखा, ममता, लीला, सचिन और यशपाल और प्रमोद की तहरीर पर रविंद्र कुमार, रोहित, अभिषेक, महंत शीलू, सचिन, सोनू, मोनू ठाकुर, इंद्रेश, कमलेश, बीना, सारिका, आरजू, अनीता, साक्षी, सपना, राधिका, रज्जो, मधु, पर केस दर्ज किया गया है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- मंगलवार को दिए गए बयान से पलटे भाजपा के प्रदेश प्रभारी, कहा था की कांग्रेसी मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं

doonprimenews

गेम के चक्कर मे सगी बहनें देहरादून से पहुंची आसाम, दून पुलिस ने सकुशल किया माता पिता को सपुर्द।

doonprimenews

अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो यह आपके लिए अच्छी खबर है, इस विभाग में आई है 302 पदों पर भर्तियां।

doonprimenews

Leave a Comment