Doon Prime News
crime

यहाँ एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फ्रिज में छुपाया, पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश

क्राइम

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि पुलिस को एक पचास साल के व्यक्ति का शव उसके घर के फ्रिज से बरामद हुआ। जिसे देख कर दिल्ली पुलिस भी हैरान हो गई है। पुलिस अब आरोपियों कि तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार करीब 7:15 बजे एक शख्स ने पुलिस को कॉल कर कर सूचना दी की उसका रिश्तेदार फ़ोन नहीं उठा रहा है। फिर ये बात सुनकर पुलिस जब गौतमपुरी की गली नंबर सात में पहुंची और उस घर में गयी तो उन्होंने देखा कि घर पूरी तरह से खाली था और घर पर रहने वाला जाहिद भी वहाँ नहीं था।
पुलिस ने बरामद किया फ्रिज में रखा हुआ शव
पुलिस ने यह जानकारी दी है कि जब उन्होंने फ्रिज खोलकर देखा तो उसमें एक अधेड़ उम्र के पुरुष का शव बरामद हुआ और शव को रस्सी से बांधकर उस फ्रीज में जबरदस्ती रखा गया था आगे की जांच के मुताबिक मृतक की पहचान जाहिद, जो 50 वर्ष का था, के रूप में हुई है। पुलिस ने आगे की जांच में यह पता लगाया कि जाहिद एक शादीशुदा व्यक्ति था और उसके परिवार वाले उससे अलग रहते हैं।
पुलिस को मिला बड़ा सुराग।
पुलिस के अधिकारी का कहना है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी के बारे में कुछ सुराग बरामद हुए है और उस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले में प्रॉपर्टी एंगल के अलावा दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है। अधिकारी का कहना है कि हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए कई लोगों से पूछ्ताछ की जा रही है साथ ही साथ पुलिस डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक जांच से भी मदद ले रही है।

Related posts

पटेलनगर मै हुई चोरी की बडी घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा।

doonprimenews

Big Breaking- इस औद्योगिक क्षेत्र में तीन बदमाशों ने फैक्टरी कर्मचारियों के साथ की छीनाझपटी

doonprimenews

Big Breaking- सदर मंडल के पूर्व प्रधान बीएस बिंद्रा से लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेकर रंगदारी मांगने का मामला आया सामने, चिट्ठी द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर मांगे एक करोड़

doonprimenews

Leave a Comment