Doon Prime News
sports

बीच मैदान कुलदीप यादव का पारा हुआ हाई, पावेल को देने लगे गाली, देखिए वीडियो

कुलदीप यादव

2022 में हमें कई रोचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और जैसे-जैसे आईपीएल अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और प्लेऑफ नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे मैदान में खिलाड़ियों का पारा भी हाई होता जा रहा है। ऐसा ही कुछ हमें कल हुए दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स के मुकाबले में भी देखने को मिला।

दरअसल कल के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और पंजाब को 160 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन जब मैच का 11वा ओवर चल रहा था और बॉलिंग करने के लिए कुलदीप यादव आए थे, तो उन्होंने जितेश शर्मा को गेंद फेंकी और गेंद कैरेबियाई बल्लेबाज रोवमैन पावेल की ओर बढ़ रही थी। पावेल ने जैसे ही गेंद को पकड़ने की कोशिश की, गेंद उनके हाथ से छूट गई और इस पर कुलदीप यादव बहुत गुस्सा हो गए और गाली करने लगे। इसका वीडियो भी देखने को मिला है, देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : जितेश शर्मा मैदान में लाए तूफान, मार दिए ऐसे छक्के की ऋषभ पंत के छूट गए पसीने, देखिए वीडियो

इसके बाद फिर से पावेल से एक ही ओवर में दूसरी गलती हो गई।जब उसी ओवर की तीसरी गेंद करने के लिए कुलदीप यादव आएz तो जितेश शर्मा ने फिर एक शॉट खेला और फिर गेंद पावेल के पास पहुंच गई और पावेल इस बार भी गेंद को नहीं पकड़ पाए और फिर से कुलदीप यादव का पारा हाई हो गया और उन्हें फिर पावेल को गाली करने लगे, देखिए वीडियो।

Related posts

आधे सीजन में बाहर हुए दीपक चाहर,लेकिन इसके बावजूद भी मिलेंगे इतने करोड़ रुपए,जानिए क्यों

doonprimenews

IND vs AUS :पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर ने विराट कोहली को लेकर किया बड़ा दावा,बोले -ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर चलेगा विराट का बल्ला, साथ ही बताई वजह

doonprimenews

दिनेश कार्तिक वर्ल्ड कप खेलेंगे या नही, द्रविड़ ने कही बड़ी बात, खुलेआम किया ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment