Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh से दर्दनाक खबर, दो कैंप (Camp) चालकों के बीच हुई खूनी झड़प, एक युवक की मौत

Camp

ऋषिकेश में नदी किनारे कैंप (Camp) संचालित करने वाले दो गुटों में विवाद हो गया। बता दे की यह मामला थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत गट्टूगाड़ का है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है की यहां दो कैंप (Camp) संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस झगड़े में एक पक्ष के 3 लोगों द्वारा कैंप (Camp) कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वही सुचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बता दे की गट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप (Camp) में बीती आधी रात लगभग 12:30 बजे यह घटना हुई। साथ ही वही लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक Santosh Singh Kuvanr द्वारा बताया गया कि गट्टूगाड़ में Gabbar Singh का शिवालिक नाम से कैंप है। हालाँकि शिवालिक कैंप (Camp) संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य के संचालक के बीच विवाद हो गया।

यह भी पढ़े- यहां पेड़ गिरने से बृहस्पतिवार देर रात हुई घटना, दो युवक हुए घायल।

वही, आरोप यह बताया जा रहा है कि एकलव्य कैंप (Camp) के लोग शिवालिक कैंप में घुस गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी द्वारा आपत्ति जताई गई। जिसके चलते इसी बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस विवाद के बीच एकलव्य कैंप (Camp) के कर्मचारियों द्वारा धारदार हथियार से शिवालिक कैंप (Camp) के कर्मचारी यशपाल निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

Related posts

Rudrapur :घर में सो रहा था परिवार,युवक ने घर में घुसकर चाकू गोदकर की दंपत्ति की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

doonprimenews

Uniform Civil Code News- जस्टिस रंजना प्रकाश देसाई की अध्यक्षता में गठित विशेषज्ञ समिति ने कर ली ड्राफ्ट रिपोर्ट तैयार, 27 जनवरी से पांच फरवरी के बीच विशेष सत्र बुला सकती है उत्तराखंड सरकार

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज यानी 2 अप्रैल को रहेंगे दिल्ली दौरे पर

doonprimenews

Leave a Comment