Doon Prime News
webstories

बॉम्बे बेगम्स को मिला 18 मार्च तक का समय , दृश्य को तुरंत हट

[ad_1]

बॉम्बे बेगम्स को मिला 18 मार्च तक का समय , दृश्य को तुरंत हटाने का दिया निर्देश, जानिए रिपोर्ट.

वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही है ।  NCPCR ने नेटफ्लिक्स को बॉम्बे बेगम्स से ‘आपत्तिजनक’ नज़ारा हटाने के लिए बृहस्पतिवार तक का टाइम दिया है।  पहले ही इस चीज  में नेटफ्लिक्स को नोटिस भेजा गया  था।एनसीपीसीआर (NCPCR)  ने कहा अपनी वेब सीरिज की स्ट्रीमिंग पर रोक लगाए , इसमे बच्चों को गलत ढंग से दिखाया गया है।

इससे पहले  एक नोटिस जारी किया था। जिसमें  नेटफ्लिक्स को 24 घंटे में  एक एक्शन रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया था। साथ ही कहा गया था कि  वह अगर ऐसा करने में समर्थ नहीं होते हैं तो सही कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए वे मजबूर  होंगे। नोटिस के जवाब में नेटफ्लिक्स ने रिपोर्ट भी सौंप दी गयी थी। वेब सीरीज के डिरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव है , जिसमें अलग अलग औरतो की कहानी प्रेसेंट् की  गई हैं।

यह बी पढ़े- अभी टला नहीं कोरोनावायरस का खतरा, वैक्सीन लेने के बाद भी हो सकते हैं नए स्वरूप के शिकार,पढ़िए पूरी खबर 

 सीरीज के कारण  पूजा भट्ट काफी लंबे  समय बाद नजर आईं है । पूजा भट्ट के साथ साथ कई लोग नज़र आये, सुहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोर-ठाकुर, आध्या आनंद महत्वपूर्ण ने इसमें अहम भूमिका निभाई है।
इस पूरे मामले में बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स ने आपत्ति जताई है। डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट किया, लोग अपना पूरा समय OTT के शो देखने में बिताते हैं या तो फिर बाल अधिकारों के लिए काम  करते नज़र आते है।

डिरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डिरेक्टर  मेहता के ट्वीट पर जवाब दिया , ‘OTT प्लेटफॉर्म काफी  अच्छा काम कर रहा हैं। हम अपना काम नहीं कर पा  रहे हैं, क्या पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता बंध चुकी है, वहीं डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने NCPCR  का बचाव करते हुए यह कहा  बच्चो को “drug violence “से जोड़कर दिखाना ‘अपराध’ है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

Babita ji ने शेयर की अपने पहले शो की तस्वीरें

doonprimenews

दीपिका ने सिद्धांत को किया ऑनस्क्रीन किस, लोगों ने पूछ डाले ऐसे ऐसे सवाल, रणवीर का जवाब हैरान कर देगा

doonprimenews

Leave a Comment