Doon Prime News
webstories

दीपिका ने सिद्धांत को किया ऑनस्क्रीन किस, लोगों ने पूछ डाले ऐसे ऐसे सवाल, रणवीर का जवाब हैरान कर देगा


दीपिका ने सिद्धांत को किया ऑनस्क्रीन किस, लोगों ने पूछ डाले ऐसे ऐसे सवाल, रणवीर का जवाब हैरान कर देगा

जब ‘गहराइयां’ का trailer पहली बार launch हुआ, तो लोगों के सबसे आम reaction में से एक आश्चर्यजनक रूप से मेरे पड़ोस वाली आंटी जैसा था। ऐसा reaction वो तब देती हैं जब उन्हें बहुत छिछली, नाटकीय एक फिल्म जिसे प्यार की महीन लकीरों, camera के बारीक लेंस, trailer के जरिए उसके लुक और कम से कम, भावनाओं, drama और chemistry में बहुत हाई बनाया गया है।

और एक साथ screen पर शानदार ढंग से चमकते हुए दो एक्टर्स दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी थे जिन्होंने film के लिए कुछ बहुत ही intense और intimate scenes भी दिए हैं।और ये देखते हुए कि इस फिल्म को शकुन बत्रा नने direct किया था, जो इस तरह की गहरी भावनाओं से deal करने के लिए जानी जाती हैं, हमने इससे कुछ कम की उम्मीद (hope) भी नहीं की थी।हालांकि, social media पर लोग actress से समझ में न आने वाली बातों पर सवाल पूछने के लिए बैचैन थे, उन्होंने खुद actress से इस पर सफाई की मांग भी की।ऐसा ही एक सवाल था जहां कई लोगों ने दीपिका से यह पूछने की कोशिश की कि क्या उनके पति और actor रणवीर सिंह उनके co actor के साथ on screen intimate intimate scenes के साथ सहज थे, और क्या उन्होंने उनसे ‘इजाजत’ मांगी थी या नहीं।

Bollywood बबल के साथ एक साक्षात्कार में comment का जवाब देते हुए, दीपिका ने कहा, “ये बेवकूफी है कि हम इस पर reaction भी दे रहे हैं। मुझे लगता है, हमारे लिए, यह सबसे important बात है। मैं comments नहीं पढ़ती। मुझे पूरा यकीन है, कि वो भी नहीं करते हैं। और मुझे लगता है कि। हां! यह सिर्फ इतना बेवकूफी जैसा ही लगता है।उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें बहुत गर्व(proud) है। उन्हें हमारे द्वारा बनाई गई film पर बहुत गर्व है और उन्हें मेरी performance पर भी बेहद गर्व है।”

यह भी पढ़े : यहां मिल रही है एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री, ऑफर सुनते ही दुकानों का हो गया ऐसा हाल

जहां तक फिल्म में intimacy के role के बारे में बात की गई, तो दीपिका ने comment किया कि, “film में intimacy के अलावा और भी बहुत कुछ है। इंटिमेसी तब आती है जब आप modern time के रिश्तों के साथ प्रामाणिक होने की कोशिश कर रहे होते हैं। ये film का सिर्फ एक हिस्सा है। बहुत बार हम यह दिखाने से कतराते हैं कि वास्तविक जीवन में रिश्ते क्या हैं या वे पर्दे पर क्या हो सकते हैं।”

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Babita ji ने शेयर की अपने पहले शो की तस्वीरें

doonprimenews

बॉम्बे बेगम्स को मिला 18 मार्च तक का समय , दृश्य को तुरंत हट

doonprimenews

Leave a Comment