Doon Prime News
uttarpradesh

वाराणसी में सीएम धामी: काशी में काल भैरव के किए दर्शन, सुख-समृद्धि की कामना की

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी यूपी में हैं और शनिवार यानी आज उन्होंने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि बाबा से मैंने उत्तराखंड और यहां के लोगों की सुख एवं समृद्धि की प्रार्थना की. बीते दिन पीएम मोदी की वाराणसी रैली के दौरान सीए धामी भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. साथ ही प्रदेश की सुख एवं समृद्धि की प्रार्थना की. वहीं बीते दिन मुख्यमंत्री धामी ने वाराणसी के बाबा विश्वनाथ मंदिर में संध्याकालीन आरती में भाग लिया था. सीएम ने ट्वीट कर लिखा था कि वाराणसी के बाबा विश्वनाथ मंदिर में संध्याकालीन आरती में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इस दौरान मैंने बाबा विश्वनाथ से समस्त विश्व के कल्याण की कामना की. उत्तर-प्रदेश विधानसभा चुनाव की सियासी जंग अब अंतिम दौर में है. बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया और मिर्जापुर के बाद पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया.

यह भी पढ़े –  मेरठ में हुआ दर्दनाक हादसा,सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन में लगी आग

पीएम ने रैली के द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लोगों से समर्थन हासिल करने का प्रयास किया. जिसमें उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी शिरकत की. वाराणसी की आठ विधानसभा सीटों पर क्लीन स्वीप करने की नीयत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. शायद यही वजह है कि प्रधानमंत्री के इस रोड शो में भारतीय जनता पार्टी ने महिला सशक्तिकरण की एक मिसाल पेश करने की कोशिश की. बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ लोगों का हुजूम वाराणसी की सड़कों पर उमड़ा.

Related posts

टीचरों के लिए बनाए गए whatsapp ग्रुप में एक शिक्षक ने वीडियो भेज कर दी शर्मनाक हरकत

doonprimenews

रुड़की: वेंडिंग जोन को लेकर चल रहा विरोध थमा, निगम ने निकाला हल

doonprimenews

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

doonprimenews

Leave a Comment