Doon Prime News
uttarpradesh

SHO ने की शर्मनाक हरकत, पत्नी को लोहे की रॉड से पीटा, पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष पर लगाए है गंभीर आरोप

SHO

उत्तरप्रदेश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एटा में तैनात एक SHO ने शनिवार की रात अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिस पिटाई से पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद उन्हें Etah Medical College लेकर आया गया। बता दे की जहां पीड़िता द्वारा SHO पर आरोप लगाए गए। पीड़िता का कहना था कि शादी के पांच दिन बाद से ही पति पिटाई कर उसे परेशान करने लगे थे। शनिवार रात पति द्वारा लोहे की रॉड से पीटा गया। जिसके चोट के निशान पीड़िता के शरीर पर साफ़-साफ़ दिखाई दे रहे है। 

वही, Medical College में पीड़ित महिला द्वारा बताया गया कि शनिवार की रात उनके पति आगरा से ड्यूटी पर वापस आए थे। जिस समय खाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर SHO द्वारा लोहे की रॉड से पत्नी की पिटाई कर दी गई। पिटाई के दौरान पत्नी चीखती रही, लेकिन उन्हें कोई बचाने नहीं आया। 

यह भी पढ़े- अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

साथ ही पीड़िता द्वारा यह भी बताया गया कि वह किसी तरह Etah Medical College आई हैं। उन्होंने बताया कि पति शादी के एक हफ्ते बाद से ही परेशान करने लगे थे। आरोप लगाया कि उनके पति के किसी lady constable से संबंध हैं। पति के परिजन इस बात को अच्छी तरह से जानते थे, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने शादी करा दी। पीड़िता ने बताया कि वह मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से पहले भी कर चुकी हैं।

Related posts

तलाक के कुछ महीने बाद ही, महिला के साथ हलाल के नाम पर हुआ गैंगरेप ,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

सांवला होना महिला के लिए बना अभिशाप, पति ने निकाह के 9 महीने बाद दिया तीन तलाक

doonprimenews

यूपी में फ‍िर बदनाम हुई खाकी, 10 हजार रुपए र‍िश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए दारोगाजी; एंटी करप्शन टीम ने दबोचा।

doonprimenews

Leave a Comment