Doon Prime News
uttarpradesh

मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों को अपना निशाना बनाते हुए, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग ।

सिपाही

यूपी के मेरठ से आज सुबह एक बड़ी खबर सामने आई है। मेरठ में रविवार यानी आज सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई। बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों को अपना निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली से घायल तीनों किसानों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव देवली में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन किसानों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी देवली गांव के निवासी वीरेंद्र भाटी उसका चचेरा भाई सुजीत भाटी और गांव का ही रहने वाला सप्पू नामक एक युवक रविवार को सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तीनों जैसे ही नानापुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर पहुंचे तो नानापुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर पहुंचे तभी एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़े – बद्रीनाथ धाम में मंदिर के सिंहद्वार की दीवारों में आई दरारे, मंदिर को होने वाला है कोई खतरा?पढ़े पूरी खबर

ग्रामीणों के मुताबिक वीरेंद्र भाटी को एक, सूजीत भाटी को तीन और सप्पू को एक गोली लगी है। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे घरवालों, ग्रामीणों एवं पुलिस ने घायलों को अस्पताल। पहुंचा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उच्च अधिकारियों को सूचित करते हुए मामले की जांच भी शुरू कर दी है। घटनास्थल पर पढ़ें खाली कारतूस इस बात के सबूत हैं की बदमाशों ने बिना डरे जमकर फायरिंग करते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यह घटना एक सोंची समझी साजिश है जिससे उन बाइक सवार बदमाशों ने अम्ल में भी उतार दिया।

Related posts

Breaking News- ठंड से बचाव के लिए योगी सरकार ने 75 जिलों के लिए 29 करोड़ रुपए किये जारी, जिस पर कंबल नहीं खरीदने पर मुख्यमंत्री योगी ने तीन जिलाधिकारियों से किया जवाब तलब

doonprimenews

रुड़की: चाऊमीन खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

doonprimenews

यहाँ हॉस्पिटल में प्लेटलेट्स चढ़ाने के 2 दिन बाद मरीज की मौत से मचा हंगामा, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्लेट्स के नाम पर डाक्टरों ने चढ़ाया मौसम्मी का जूस।

doonprimenews

Leave a Comment