Doon Prime News
uttarpradesh

बीजेपी का नेता है शख्स, महिला बैंक मैनेजर से करता था छेड़खानी तंग आकर महिला ने करवाया ट्रांसफर, SP से लगाई न्याय की गुहार

दुष्कर्म

इस वक्त की खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर से आ रही है जहां एक शख्स की छेड़खानी से तंग आकर महिला बैंक मैनेजर ने अपना तबादला करवा लिया। लेकिन उसके बाद भी जब शख्स ने महिला को परेशान करना बंद नहीं किया तो महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी शख्स बीजेपी का नेता है। और अब वह बैंक के हेड ऑफिस में फर्जी शिकायत करके उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है।

SC -ST एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा किया गया दर्ज
आपको बता दें कि महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं और कहा है कि पुलिस द्वारा अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है जिसके कारण उन्होंने एसपी से मिलकर गुहार लगाई है।कानपुर देहात के SP ऑफिस में शिकायत लेकर पहुंची।महिला बैंक मैनेजर का आरोप है की वो जब अकबरपुर क्षेत्र की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर के पद पर तैनात थीं, तो उनकी ब्रांच में मनी गुप्ता का सनी ट्रेडर्स के नाम से एकाउंट था।आरोप है कि मनी गुप्ता जबरन उनसे छेड़छाड़ और अभद्रता किया करता था, जिससे तंग आकर उन्होंने अपना ट्रांसफर दूसरे जनपद में करवा लिया था। लेकिन उसके बाद भी जब उस व्यक्ति ने महिला को तंग करना नहीं छोड़ा तो अंत में महिला ने अकबरपुर कोतवाली में जाकर उसकी 17जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई।SC-ST एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े –अगर आप भी करते हैं ज्यादा Bear का सेवन तो आपको भी करना पड़ सकता है इन लक्षणों का सामना जिससे हो सकती है कई बड़ी बीमारियां

मैं एसपी से गुहार लगाने आई हूं :पीड़िता
बता दे की पीड़ित महिला का कहना है आरोपी उन्हें बार-बार मिलने के लिए बुलाया करता था। लेकिन जब महिला ने ऐसा नहीं किया तो वह महिला को बदनाम करने लगा। और फिर उसने हर तरफ यही बात फैला दी कि उसका महिला के घर आना जाना है और महिला का चरित्र ठीक नहीं है।महिला ने कहा, ”मैंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मैंने अपनी ट्रांसफर करवा ली है।बार-बार इतनी दूर से मुझे थाने आना पड़ता है और कार्रवाई भी नहीं हो रही।मनी गुप्ता बीजेपी का कोषाध्यक्ष है। वह बहुत पावरफुल है।मैं एसपी से गुहार लगाने आई हूं कि मेरी मदद करें। मैं बहुत परेशान हूँ।

महिला को न्याय अवश्य मिलेगा -सीओ अकबरपुर
वहीं अकबरपुर के सीओ प्रभात कुमार का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है।महिला को न्याय अवश्य मिलेगा। कार्रवाई जारी है।

Related posts

IIT-BHU की छात्रा को देर रात 3 लड़कों ने किया निर्वस्त्र, बनाया VIDEO; कैंपस में आक्रोश।

doonprimenews

मोहाली गर्ल्स हॉस्टल एमएमएस कांड के बाद कानपुर से एक नया मामला सामने आ रहा है, यहां स्वीपर बनाता था नहाते हुए लड़कियों का वीडियो.

doonprimenews

मथुरा ईदगाह मस्जिद में सर्वे पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार।

doonprimenews

Leave a Comment