Doon Prime News
uttarpradesh

श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) मेरठ से गिरफ्तार महिला के साथ अभद्रता का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

SHRIKANT TYAGI

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि इस वक्त नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ गाली गलौज और अभद्र व्यवहार करने वाले आरोपी श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्रकारों के मुताबिक पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस ने चार दिनों से फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) को तीन लोगों के साथ धर दबोचा है 25 हजार के इनामी त्यागी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग अलग टीमों के साथ ही एसटीएफ को भी लगाया गया था.

नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) केस को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है। इससे प (shrikant tyagi ) नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी को एक बार सुबह फिर हिरासत में लिया गया था, और ऐसा बताया जा रहा है कि पत्नी को श्रीकांत के लोकेशन की जानकारी थी। पुलिस ने मंगलवार की सुबह त्यागी की एक और फ़ोर व्हीलर कार को ज़ब्त किया। इससे पहले सोमवार को सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) के आवास के अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिरा दिया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला?
खुद को बीजेपी का नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि वह सोसायटी की महिला के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसको लेकर पुलिस ने श्रीकांत(shrikant tyagi ) के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर दिया था और उसकी तलाश शुरू कर दी थीं, चार दिनों से फरार चल रहे इस श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) की गिरफ्तारी के लिए उसके रिश्तेदार, जान पहचान वाले लोगों से लगातार पूछ्ताछ की जा रही थी। त्यागी के अलग अलग ठिकानों पर उसे ढूंढा जा रहा था, और आखिरकार अब वह पकड़ में आ गया है।

यह भी पढ़े- भोपाल की एनआईए (NIA ) टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, भोपाल में JMB के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार, हाइटेक सॉफ्टवेयर से बांट रहे थे जेहादी साहित्य

नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद के रहने वाले नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, चर्चिल राणा, प्रिंस त्यागी और रवि पंडित को गिरफ्तार किया था। इन सभी ने रविवार रात श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) के पक्ष में नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी मैं बवाल किया था। साथ ही श्रीकांत त्यागी(shrikant tyagi ) के मामले में मीटिंग कर रहे लोगों को धमकाया भी था। सभी छह आरोपियों को न्यायालय ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related posts

शादी से पहले बेटी ने तोड़ी सदियों पुरानी चली आ रही परंपरा तो वहीं पिता बोले – ‘ ‘म्हारी छोरी क्या छोरों से कम हैं…

doonprimenews

रुड़की की गंगनगर में डूबे नागालैंड के छात्र का शव बरामद, 28 फरवरी को बह गया था

doonprimenews

बड़ी खबर : महिला सिपाही की हत्या से मचा कोहराम, तहसीलदार पर लगा आरोप, प्रेम संबंध बताया जा रहा है कारण

doonprimenews

Leave a Comment