Doon Prime News
uttarpradesh

दरोगा की शर्मनाक हरकत, यहां एक युवक ने नशे में धुत एक युवक के ऊपर तानी पिस्तौल।

दरोगा

Uttar Pradesh के Balramupar से एक Video Viral हुआ है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एक दरोगा ने युवक पर पिस्तौल तान दी। वही, Viral Video में साफ़ देखा जा सकता है की युवक डरा सहमा दरोगा से माफी मांगकर अपनी जान की दुहाई मांग रहा है। लेकिन फिर भी दरोगा उस पर जोर जबरदस्ती कर रहा है।

इस घटना के संज्ञान में आने के बाद Police के आला अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की बात कही गई है।

बता दे की जिले की हर्रैया थाने में तैनात Inspector Arun Gautam बाइक से पीपल तिराहे से गुजर रहे थे। हालांकि ठीक उसी समय दारोगा की बाइक Mohit Kumar Dixit नाम के युवक से टकरा गई। जिसमें दारोगा को चोटें भी आई। जिसके बाद गुस्साए दारोगा द्वारा युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी गई और उस पर Service Revolver भी तान दी.गई।

साथ ही वही युवक द्वारा दारोगा को इलाज के लिए पैसे भी दिये गए। जिसके बाद मामला शांत हुआ। बताया जा रहा है कि दारोगा नशे में था और जिस युवक की बाइक से उसका Accident हुआ वो बंधन बैंक में Relationship of Recovery के पद पर तैनात है। इस घटना के बाद युवक इतना डर गया है कि वो कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

यह भी पढ़े- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने करी ऐसी घोषणा, आम आदमी को लगने वाला एक बार फिर झटका

ASP Namrata Srivastava द्वारा इसे अनुशासन हीनता मानते हुए दारोगा पर कार्रवाई की बात कही गई है। फ़िलहाल, इस मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Related posts

विसर्जन के समय गंगा में डूबे तीन श्रद्धालु, गोताखोरों द्वारा दो श्रद्धालुओं के शवों को किया गया बरामद, तीसरे की तलाश अभी है जारी

doonprimenews

IIT-BHU की छात्रा को देर रात 3 लड़कों ने किया निर्वस्त्र, बनाया VIDEO; कैंपस में आक्रोश।

doonprimenews

यहाँ हॉस्पिटल में प्लेटलेट्स चढ़ाने के 2 दिन बाद मरीज की मौत से मचा हंगामा, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्लेट्स के नाम पर डाक्टरों ने चढ़ाया मौसम्मी का जूस।

doonprimenews

Leave a Comment