Doon Prime News
uttarpradesh

पति ने सब्जी बनाने वाले चाकू से गला काटकर की अपनी पत्नी की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला।

पुलिस (Police)

पत्नी

लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि पति की आदत के चलते और शराब के लिए पैसे न मिलने के कारण ही पत्नी की। सब्जी बनाने वाले चाकू से गला काटकर हत्या। इस हत्याकांड के पीछे पारिवारिक अनबन बताई जा रही है। आरोपी पति बसंत कुमार शराब पीने की आदत के चलते और पैसे न मिलने के कारण, उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी शीला गुप्ता जो वन विभाग में तैनात थी। गला काटकर हत्या कर दी।

लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें वन विभाग में रेंजर के पद पर कार्य करने वाली महिला कि उसके पति ने बेरहमी से सिर काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े –

जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे परिवार की अनबन बताई जा रही है। आरोपी पति बसंत कुमार को शराब पीने की आदत थी और पैसे नहीं मिलने पर उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी शीला गुप्ता जो वन विभाग में तैनात थी उसका गला काटकर हत्या कर दी। हत्याकांड के दौरान चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपी को वहीं पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Community-verified icon

Related posts

Ayodhya News- अयोध्या अक्षत पूजन के बाद पूजित अक्षत के साथ एक निवेदन पत्रक भी देश के 5 Lakh गांवों में भेजा जाएगा, पांच नवंबर को होगा अक्षत पूजन

doonprimenews

सांवला होना महिला के लिए बना अभिशाप, पति ने निकाह के 9 महीने बाद दिया तीन तलाक

doonprimenews

दुखद- पेड़ से टकराई कार ,5 लोगों की दर्दनाक मौत,

doonprimenews

Leave a Comment