Doon Prime News
uttarpradesh

यहाँ School Van अनियंत्रित होकर गिरी खाई में, बाल-बाल होने से बचा बड़ा हादसा

Uttarakhand

Mathura में हुआ बहुत सड़क हादसा। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Mathura के गोवर्धन में छाता मार्ग स्थित School Govardhan Vidyapeeth की Van अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। गनीमत की बात तो यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बच्चों का शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोगो द्वारा बच्चों को सुरक्षित Van से बाहर निकाला गया। 

वही, जानकारी के मुताबिक बताया गया की Govardhan Vidyapeeth School की Van सहार गांव से बच्चों को लेकर Govardhan की तरफ जा रही थी। हालांकि, तभी अचानक School Van अनियंत्रित होकर पाडल चौराहे पर खाई में जाकर पलट गई। जैसे ही School Van पलटी स्कूली बच्चों में चीख-पुकार मच गई। गनीमत की बात तो ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। वही, स्थानीय लोगों के मुताबिक कहा गया की School Van पलटने का कारण ड्राइवर की लापरवाही है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking- एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना पड़ा भारी, सड़क दुर्घटना में दो की हुई मौत

वहीं, हादसे के बाद मौके पर पहुंचे School staff और स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में School Van को खाई से बहार निकलवाया गया और स्कूल ले गए। इस हादसे में बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। 

Related posts

बदायूं हत्याकांड: दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बरेली से पकड़ा गया

doonprimenews

रुड़की में खनन माफियाओं और ग्रामीणों में मारपीट, 6 जख्मी, नाराज लोगों का हाईवे पर हंगामा

doonprimenews

SHO ने की शर्मनाक हरकत, पत्नी को लोहे की रॉड से पीटा, पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष पर लगाए है गंभीर आरोप

doonprimenews

Leave a Comment