Doon Prime News
uttarpradesh

यहां दरिंदो ने किया एक गर्भवती महिला का गैंगरेप,बच्चे की गर्भ में ही हुई मौत, प्लास्टिक बैग में बच्चे का भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची।

महिला के साथ किया

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है उत्तर प्रदेश के बरेली से एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में एक गर्भवती महिला से गैंगरेप करने की वारदात सामने आई है। गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई। रेप पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय की गुहार लगाना एसएसपी दफ्तर पहुंची तो वहाँ हड़कंप मच गया।

इस घटना को देखकर लोग सदमे में आ गए हैं। दरिंदों ने तीन महीने की गर्भवती महिलाओं के साथ बलात्कार किया। जिस वजह से उसका गर्भपात हो गया। घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत गई थी।

उसी दौरान वहाँ घात लगाए बैठे हुए गांव के ही दबंगों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रेप के बाद महिला को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। काफी देर तक जब पीड़ित महिला घर नहीं पहुंची तो घर वाले खेत में देखने पहुंचे जहाँ वो गंभीर हालत में मिली।

घरवाले तुरंत महिला को निजी अस्पताल में ले गए जहाँ बच्चे की जान बचाने के लिए डाक्टरों ने हर संभव प्रयास किया। लेकिन शिशु को नहीं बचा सके। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला को गर्भ में ही मर गया।

महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं। पीड़ित की सास आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्लास्टिक के जार में भ्रूण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

महिला के हाथ में भ्रूण देखकर एसएसपी दफ्तर में मौजूद अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश जारी किए। उन्होंने बताया कि महिला का बयान लिया जा रहा है। जल्द ही जांच कर आरोपियों के खिलाफ़ कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता की सास ने कही ये बात
गैंग रेप पीड़िता की सास ने कहा, मैं कई दिनों से शिकायत कर रही हूँ। मेरी बहू के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। तीन महीने का बच्चा पेट में था, मुँह बंद कर बहू के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसके कारण बहू बेहोश हो गई। महिला ने कहा, इस प्लास्टिक बैग में बच्चे का शव है।

पीड़िता के पति ने दर्ज की शिकायत
गैंगरेप की इस शर्मनाक हरकत को लेकर युवक ने थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने बलात्कार किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। इस घटना को लेकर बिशारतगंज थाने में धारा 376d 315 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े – पेंशन के लिए लागू किए गए नए नियम, अब दुर्गमक्षेत्रों में रह रहे लोगों को नहीं करनी पड़ेगी मीलों की दूरी तय आसपास के डाकघर में ही कर सकेंगे ये काम

एसपी ने कहा पहले भी हुआ था ये विवाद
इस घटना को लेकर बरेली के एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच घटना वाले दिन खेत में उड़द तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था इस बात पर गांव में बैठक कर समझौता भी कर लिया गया था इसका लिखित समझौता नामा भी मिला है
उन्होंने कहा कि अब घटना के बाद महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

CM Yogi Adiyanath- सीएम योगी तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे गोरखपुर, अधिकारियों से कहा छोटे मामले थाने पर ही सुलझाए

doonprimenews

UP: कोहरे का फायदा उठाकर रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

doonprimenews

Big Breaking- राहत भरी खबर आई सामने, सड़क परिवहन निगम (Road Transport Corporation) की ओर से प्रदेश में संचालित 168 राजधानी बसों का किराया 10% किया जाएगा कम

doonprimenews

Leave a Comment