Doon Prime News
uttarpradesh

यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता कि धार दार हाथियार से की हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

बुजुर्ग महिला

Uttar Pradesh से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Uttar Pradesh के पीलीभीत में एक बेटा अपने ही पिता के लिए काल बन गया और शराब के लिए पैसे ना मिलने पर अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद Police द्वारा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दे की यह मामला पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद गंज रमपुरा का है। वही Police के मुताबिक बताया जा रहा है की, पिता Ganesh Prasad (65) और बेटे Totaram के बीच रुपयों को लेकर विवाद हुआ था। जिसके विपरीत जब गुरुवार रात Totaram द्वारा शराब के लिए अपने पिता से पैसे मांगे गए तो उन्होंने देने से साफ़ इनकार कर दिया। इसी बात पर बेटा आगबबूला हो गया और पिता की छाती पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

वही, परिवार वाले आनन-फानन में लहूलुहान बुजुर्ग पिता को CHC Barkheda ले गए, जहां Doctor द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फ़िलहाल, Police मामले की जांच कर रही है। वारदात के बाद Totaram फरार हो गया, लेकिन Police द्वारा 3 घंटे बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही वही मृतक के दूसरे बेटे द्वारा बताया गया कि भाई शराब को लेकर पापा से पैसे मांग रहा था, नहीं देने पर उसने उनकी जान ले ली।

यह भी पढ़े- चकराता क्षेत्र में खाई में गिरा एक वाहन, SDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बचाई ड्राइव की जान

वही, इस मामले में पीलीभीत के SP Dinesh Kumar P द्वारा बताया गया कि गुरुवार रात पिता-पुत्र में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई और बेटे ने धारदार हथियार से अपने पिता को मार दिया। जिस मामले में Police द्वारा बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

कॉलेजों का डेटा हैक कर हैकर्स द्वारा बदले में मांगी गई 8 करोड़ की क्रिप्टोकरेंसी

doonprimenews

UP: कोहरे का फायदा उठाकर रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

doonprimenews

सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, ऑडिटोरियम में रिवाल्वर लेकर पहुंचा युवक, कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

doonprimenews

Leave a Comment