Doon Prime News
uttarpradesh

यहां हुआ 13 वर्षीय युवती संग गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

किशोरी

पाली थाने में किशोरी से दुष्कर्म मामले में शासन के निर्देश पर SIT का गठन किया गया है। बता दे की वही Team द्वारा जांच भी शुरू कर दी गई है। जिसके बाद अब SIT जल्द ही पाली थाना और दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचकर हर पहलू की जांच करेगी।

बता दे की थाना पाली परिसर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में शासन के निर्देश पर DIG द्वारा SIT का गठन किया गया है। इस Team में SP City Jhansi Vivek Tripathi के अलावा Jhansi व Lalitpur के एक-एक CO को भी शामिल किया गया है। साथ ही बताया जा रहा है की Team जल्द ही Lalitpur के थाना पाली एवं पीड़िता के घर के अलावा भोपाल एवं अन्य स्थलों पर जाकर जांच शुरू करेगी।

यह भी पढ़े- आपने पीली हल्दी तो बहुत इस्तेमाल की होगी, लेकिन क्या कभी काली हल्दी (Black Turmeric) के बारे में सुना है, अगर नहीं तो जरूर पढ़े ये खबर आपको होगा फायदा।

थाना पाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी 13 वर्षीय किशोरी के साथ पाली के चार युवकों द्वारा भोपाल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। कहा जा रहा है की तीन दिन तक भोपाल में ही रखा। हालाँकि इसके बाद उसे Lalitpur के थाना पाली ले जाकर थाने छोड़कर चले गए थे, जहां तत्कालीन थानाध्यक्ष द्वारा उसे उसकी मौसी को सौंप दिया गया था।

Related posts

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भड़के हिंसा और सांप्रदायिक तनाव के दंगे, भाजपा नेता डॉ सुकांत मजूमदार ने शेयर कि वीडियो

doonprimenews

Breaking news: यूपी बोर्ड 12वीं के दो पेपर हुए लीक! परीक्षा शुरू होते ही व्हाट्सएप पर लीक हो गया था मैथ-बायोलॉजी का पेपर

doonprimenews

यूपी से फिर शराम्नक खबर आई सामने एक लड़की की लाश और दूसरी लड़की अर्धनग्न मिलने से मचा हडकम

doonprimenews

Leave a Comment