Doon Prime News
uttarpradesh

बड़ी खबर : यहां प्रशासन ने लगाया Curfew, कानपुर में हुई हिंसा के कारण लिया फैसला

Curfew

Uttara Pradesh के बरेली के Administration द्वारा Section 144 के तहत इलाके में Curfew लगा दिया गया है। बता दे की यह Curfew कानपुर में हुई हिंसा के बाद एहतियात के तौर पर लगाया गया है। साथ ही वही यहां मुस्लिम धर्मगुरू तौकीर रजा द्वारा 10 June को एक बड़े विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया है।  

बता दे की Administration के अनुसार किसी भी जगह पर 5 लोगों से ज्यादा इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है। इस दरमियान किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन करने की इजाजत भी नहीं है। Administration द्वारा बताया गया कि कानपुर में जैसे हालात बने उस तरह यहां कुछ न हो इसके लिए Curfew 3 July तक लागू रहेगा।

यह भी पढ़े- Pan card से Aadhaar card को नही करवाया लिंक तो देना होगा इतना जुर्माना

वही, सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की जुमा के दिन कानपुर में बाजार बंद करने के चक्कर में दो ग्रुपों के बीच कड़ा संघर्ष हुआ। पत्थरबाजी हुई। इसमें दो लोग और पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालात खराब देखकर कानपुर के यतीमखाना और परेड क्रॉसरोड के दरमियान पुलिस बल तैनात किया गया है। Uttara Pradesh Police के अनुसार कानपुर हिंसा में अब तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

Big Breaking- अब धन्नीपुर में बनने वाली मस्जिद की इमारत परंपरागत स्वरूप में 5 मीनारों के बीच गुम्बद ‘के साथ होगी तैयार

doonprimenews

मोहाली गर्ल्स हॉस्टल एमएमएस कांड के बाद कानपुर से एक नया मामला सामने आ रहा है, यहां स्वीपर बनाता था नहाते हुए लड़कियों का वीडियो.

doonprimenews

Big Breaking- यूपी में Women’s Reservation Bill पास होने पर महिलाओं को मिलेगा इसका बड़ा लाभ, अब लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को मिलेगी इतनी सीटें

doonprimenews

Leave a Comment