Doon Prime News
uttarpradesh

Atiq Ahmed news :कड़ी सुरक्षा के बीच आज किया जाएगा अतीक और अशरफ का पोस्टमॉर्टम,5डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमॉर्टम

बड़ी खबर गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास शनिवार देर रात हुई गोलीबारी में मौत हो गई. अतीक और उसके भाई को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था, जहां मीडिया के सामने ही तीन लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। ये पूरी वारदात कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है।अतीक अहमद को उसके भाई के साथ मेडिकल के लिए रात 10.33 बजे ले जाया जा रहा था तभी भगदड़ मची और पहले अतीक और फिर अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रात 10.36 मिनट पर इन दोनों की मौत की पुष्टि हुई है।


बता दें की अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। तीनों आरोपियों को भी मौके से पकड़ लिया गया।माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालीद अजीम उर्फ अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम आज कड़ी सुरक्षा के बीच कराया जाएगा।मोर्चरी में 5 डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा और मजिस्ट्रेट के सामने इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी होगी।पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की कोशिश होगी कि दोनों के शवों आज ही दफन कर दिया जाए।आज देर शाम प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जा सकता है।

दरअसल,गुरुवार को अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई थी।यूपी एसटीएफ की एक टीम ने असद अहमद के साथ ही उसके साथी मोहम्मद गुलाम को भी मार गिराया था। इन दोनों को शनिवार को ही सुपुर्द-ए-खाक किया गया था।

यह भी पढ़े –*देहरादून में कार और बाइक की बिक्री ने तोड़े 3 साल के सारे रिकॉर्ड, इस साल हुई जमकर खरीददारी।*

हालांकि अतीक अहमद को इसमें शामिल होने की इजाजत नहीं मिली थी जिसके चलते वह काफी दुखी हो गया था। प्रयागराज के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश गौतम की अदालत ने उमेश पाल हत्या मामले में गुरुवार को अतीक और अशरफ को 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया था।

Related posts

रुड़की में मरीज ने अस्पताल में लगाई फांसी, हल्द्वानी में नोएडा से लौटे युवक ने की आत्महत्या

doonprimenews

UP Crime: भतीजे-बहू का गला रेतने के बाद हाथ-पैर धोकर सो गया चाचा, सुबह उठकर खुद बुलाई पुलिस, इसके बाद।

doonprimenews

Breaking News- मंगलवार सुबह यानी कि आज हुआ बड़ा सड़क हादसा, शाहदरा के रहने वाले 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

Leave a Comment