Doon Prime News
uttarpradesh

रीवा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्राली की टक्कर में 14 लोगों की हुई मौत, दिवाली मनाने के लिए घर लौट रहे थे सभी लोगों

बस

आपको तो पता ही है की एक तरफ त्योहारो सीजन चल रहा है तो इसी बीच मध्य प्रदेश के रीवा से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया की दिवाली मनाने के लिए घर लौट रहे लोगों की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब Bus और Truck समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए। जिस हादसे में लगभग 14 लोगों के मौत की खबर सामने आई है, जबकि वही लगभग 40 लोग घायल हुए हैं। वही, इस घटना पर Chief Minister Shivraj Singh Chouhan द्वारा दुख जताया गया। कहा जा रहा है की बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी।

बस और ट्राली की टक्कर में 14 लोगों की हुई मौत

बता दे की रीवा के SP Navneet Bhasin द्वारा बताया गया कि, रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली की टक्कर में 14 की मौत हो गई, जबकि वही लगभग 40 लोग घायल हुए हैं। जिसमे से 20 को Prayagraj (UP) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया की बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। बस में सवार सभी लोग कथित तौर पर UP के रहने वाले हैं।

अधिकतर यात्री यूपी (UP) के बताये गए

प्राप्त सूचना के मुताबिक बताया गया की, Hyderabad से Gorakhpur जा रही इस बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे। साथ ही यह भी बताया नगया की हादसे में मरने वालों में अधिकतर यात्री Uttar Pradesh के रहने वाले हैं। हादसे में लगभग 40 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए Prayagraj के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तीन गाड़ियों के आपस में टकराने से यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking-जनपद चमोली में मकान ध्वस्त होने से हुआ बड़ा हादसा, हादसे में एक महिला की हुई मौत

साथ ही वही घटना के समय मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि ब्रेक फ़ैल होने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के समय कई यात्री बस में फंस गए। जिसकी खबर मिलते ही आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक, रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हुआ है। फिलहाल, मृतक और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts

संदिग्ध परिस्तिथियों में विवहित की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

doonprimenews

7 फीट लंबा बांस बच्चे के कंधे को चीरता हुआ निकला,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

रुड़की में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

doonprimenews

Leave a Comment