Doon Prime News
uttarpradesh

कोर्ट रोड पर स्तिथ कपड़े के शोरूम में अचानक लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

BSNL Office

उत्तर प्रदेश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की सहारनपुर में आज दोपहर कोर्ट रोड पर रेडीमेड कपड़ों के शोरूम में आग लग गई। आपको बता दे की शोरूम से धुआं उठता देख आसपास के लोगों द्वारा तुरंत Police को सूचना दी गई। जिसके बाद तुरंत Police व Fire brigade की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वही, Police के मुताबिक बताया जा रहा है की अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है की आग किस वजह से लगी है। Fire brigade द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

बता दे की शहर के कोर्ट रोड पर स्तिथ कपड़े की Branded Company Madame के शोरूम में अचानक आग लग गई। वही, जिसके बाद इस बात की जानकारी मिलते ही Fire brigade की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

दरअसल, अभी तक आग लगने के पीछे का कारण शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है। कहा जा रहा है की आग में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। शोरूम किशनपुरा निवासी Vipin Garg का बताया जा रहा है। मौके पर CFO Tejveer Singh और  Fire Officer Nagar Rishabh Panwar Team के साथ आग बुझाने में जुटे रहे। शोरूम के बेसमेंट में आग लगी। आग लगने की घटना से मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

Related posts

Breaking News- मंगलवार सुबह यानी कि आज हुआ बड़ा सड़क हादसा, शाहदरा के रहने वाले 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

हाथरस में कावड़ियों की हत्या पर CM योगी ने की बड़ी कार्रवाई,SP विकास वैद्य को हटाया

doonprimenews

होम्योपैथिक विभाग में मृतक आश्रित कोटे से नियमों को ताक पर रखकर की गई नियुक्ति, अफसरों ने दबाई घोटाले की फाइल

doonprimenews

Leave a Comment