Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला से चेन स्नेचिंग, एक बदमाश पकड़ा गया

रुड़की में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला से चेन स्नेचिंग, एक बदमाश पकड़ा गया

रुड़की: इंदिरा विहार कॉलोनी में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला से दो बाइक सवार युवकों ने गले की चेन लूट ली. सोने की चेन के साथ ओम का लॉकेट भी था. महिला ने शोर मचाया तो पास से गुजर रहे कुछ युवक वहां आ गए. एक आरोपित को युवकों ने पकड़ लिया. उसकी पिटाई की. इस बीच उसका दूसरा साथी मौके से चेन लेकर फरार हो गया.जानकारी के अनुसार रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी अंजलि सैनी कॉलोनी की दो महिलाओं के साथ मॉर्निंग वॉक पर गई थी. जैसे ही महिला जेल के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए. इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती बाइक पर बैठे एक युवक ने महिला के गले पर घूंसे से वार कर दिया. एकाएक हुए हमले से महिला घबरा गई.

यह भी पढ़े – घर की Underground टंकी में मिला नौकर का शव Dehradun Crime

महिला कुछ समझ पाती इसी बीच बदमाश ने उसके गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली. सोने की चेन के साथ ओम का लॉकेट भी था. लूटपाट होते देख महिलाओं ने शोर मचा दिया. इस पर कुछ युवक वहां पहुंचे. युवकों ने एक आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया. उसकी पिटाई कर दी.

इसी बीच गहमागहमी में उसका दूसरा साथी सोने की चेन लेकर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद गंगनहर कोतवाली के पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे गए. पकड़े गए आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर उसके फरार साथी के बारे में जानकारी जुटा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पत्नी ने खोले थे राज

doonprimenews

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

doonprimenews

रीवा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्राली की टक्कर में 14 लोगों की हुई मौत, दिवाली मनाने के लिए घर लौट रहे थे सभी लोगों

doonprimenews

Leave a Comment