Doon Prime News
uttarpradesh

पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पत्नी ने खोले थे राज

पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पत्नी ने खोले थे राज

लक्सर: पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

बता दें कि पुलिस ने दो दिन पूर्व लक्सर कोतवाली क्षेत्र के खड़ंजा कुतुबपुर गांव से गश्त के दौरान पुलिस ने 9.12 ग्राम स्मैक के साथ एक शबनम महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया. जहां से आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति नवाब उर्फ ढील्ला स्मैक तस्कर है, जो पुड़िया बनाकर उसे बेचने के लिए देता था.

यह भी पढ़े –  चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

जिसके बाद वह अपने गेट पर बैठकर बेचती थी. जिसे पुलिस ने बीते दिन रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. महिला की सूचना पर पुलिस नवाब उर्फ ढील्ला की तलाश में जुटी हुई थी. बीते देर रात पुलिस ने नवाब उर्फ ढील्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

लक्सर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया मुखबिर की सूचना पर स्मैक तस्कर नवाब उर्फ ढील्ला को अरेस्ट कर लिया गया है. तस्करी अपनी पत्नी के सहयोग से गांव के लड़कों को स्मैक बेचता था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

दर्दनाक-बहन की कोथली देने के लिए अपनी पत्नी ओर बेटे के साथ निकला,हुआ दर्दनाक हादसा

doonprimenews

प्रचंड बहुमत मिलने के बाद BJP द्वारा यूपी की जनता को मिलेगा ‘Return Gift’ जानिए क्या है प्लान

doonprimenews

Breaking News- पुलिस अधिकारियों में मची खलबली, खबर सुन आप भी आ जाएंगे आक्रोश में, प्रसाद बांट रहे युवाओं पर फेके गए पत्थर

doonprimenews

Leave a Comment