Doon Prime News
uttarpradesh

दबिश देने गए अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार की मौत, खड़े ट्रक से टकराई गाड़ी

दबिश देने गए अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार की मौत, खड़े ट्रक से टकराई गाड़ी

उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान मध्यप्रदेश के मुरैना में हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसे में एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। मुरैना पुलिस ने अलीगढ़ पुलिस को सूचना दी है। हादसे का शिकार हुए पुलिसकर्मी इगलास से ग्वालियर दबिश में गए थे। 

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के इगलास से ग्वालियर दबिश में गए एक दरोगा, दो सिपाहियों समेत चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई है। हादसा मध्यप्रदेश के मुरैना में हुआ। पुलिसकर्मियों की गाड़ी खड़े ट्रक से टकराने पर यह हादसा हुआ। 

यह भी पढ़े – श्रीनगर में स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस खस्ताहाल,पढ़िए पूरी ख़बर

कोतवाली बेसवां चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार निवासी गाजियाबाद, हमराही सिपाही सुनील कुमार निवासी फिरोजाबाद, सिपाही पवन कुमार थाना कागारौल जिला आगरा और रामकुमार निवासी थाना अछनेरा आगरा और प्राइवेट गाड़ी से चालक दीपक पुत्र नेम सिंह निवासी किला बेसवां के साथ ग्वालियर जा रहे थे। 

यह सभी बाइक चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वहां जा रहे थे। रास्ते में मुरैना थाना इलाके में गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें एसआई मनीष कुमार और सिपाही सुनील कुमार, पवन कुमार और चालक दीपक की मौत हो गई। जबकि रामकुमार गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहाँ हॉस्पिटल में प्लेटलेट्स चढ़ाने के 2 दिन बाद मरीज की मौत से मचा हंगामा, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्लेट्स के नाम पर डाक्टरों ने चढ़ाया मौसम्मी का जूस।

doonprimenews

पश्चिमी यूपी में मौसम ने दी गर्मी से राहत । सड़के जलमग्न। भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट ।

doonprimenews

3 नाबालिग छात्राएं अचानक हुई लापता ,दिन रात एक कर police खंगाल रही है जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment