Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की में बाइक सवार 4 बदमाशों ने महिला को मारी गोली, बेटा था निशाना, मां हो गई घायल

रुड़की में बाइक सवार 4 बदमाशों ने महिला को मारी गोली, बेटा था निशाना, मां हो गई घायल

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव निवासी एक महिला अपने 22 वर्षीय बेटे को दवाई दिलाकर मंगलौर से लौट रही थी. तभी रास्ते में बाइक सवार 4 युवकों ने दोनों को घेर लिया और उनके ऊपर फायरिंग कर दी. हमले में रिजवान तो बच गया लेकिन गोली महिला के पैर में लग गई. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को सिविल अस्पताल रुड़की पहुंचाया गया. यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. महिला के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव निवासी 50 वर्षीय मोविना का 22 वर्षीय बेटा रिजवान कई दिनों से बुखार से पीड़ित था. मोविना अपने बेटे के साथ बाइक से दवाई दिलवाने मंगलौर गई थी. मंगलौर से दवाई लेने के बाद जब महिला अपने गांव की ओर रवाना हुई, तो रास्ते मे बाइक सवार चार युवकों ने उन्हें घेर लिया.

यह भी पढ़े – मंत्री मोहम्मद जमा और खेसारी लाल की मौजूदगी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, केस दर्ज 

बताया गया है कि रिजवान का इन युवकों के साथ पुराना विवाद चल रहा है. बाइक सवार युवकों ने तमंचा निकालकर रिजवान के ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग से बचने के लिए रिजवान भाग खड़ा हुआ. तभी गोली रिजवान की मां मोविना के पैर में जा लगी. गोली लगते ही मोविना जमीन पर गिर गई और युवक फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

घटना की जानकारी पाकर घायल महिला के परिजन और ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए. फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायल महिला को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

मंगलौर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रवीन कोश्यारी ने बताया कि महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया है. महिला के बेटे रिजवान ने पुलिस को चारों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

रुड़की: शॉर्ट सर्किट से PNB बैंक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

doonprimenews

स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार, 50 हजार की नकदी भी बरामद

doonprimenews

यहाँ हॉस्पिटल में प्लेटलेट्स चढ़ाने के 2 दिन बाद मरीज की मौत से मचा हंगामा, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्लेट्स के नाम पर डाक्टरों ने चढ़ाया मौसम्मी का जूस।

doonprimenews

Leave a Comment