Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की में बाइक सवार बदमाश ने हिप्नोटाइज कर महिला से लूटी सोने की चेन

रुड़की में बाइक सवार बदमाश ने हिप्नोटाइज कर महिला से लूटी सोने की चेन

रुड़कीः हरिद्वार के रुड़की के नीलम टॉकीज स्थित कॉलोनी निवासी एक महिला को सम्मोहित कर दो बदमाश सोने की चेन लेकर फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई इस ठगी से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर ठगों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के नीलम टॉकीज स्थित कॉलोनी निवासी श्यामला मुखर्जी घर से बाहर सब्जी लेने आई थीं. जैसे ही वह सब्जी खरीदने लगीं, तभी बाइक सवार दो ठग आए और महिला के पैर छूते हुए उसे बातों में लगा लिया. इसके बाद महिला को सम्मोहित कर सोने की चेन लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़े – कैबिनेट: 29 प्रस्तावों पर मुहर, उपनलकर्मियों का मानदेय बढ़ा, आशाओं के लिए खुशखबरी

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिली है, ठगों की तलाश शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले भी एक महिला से बाइक सवार बदमाश सोने की चेन झपटकर फरार हो गए था, जो अभी तक पकड़ा नहीं गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मोहाली गर्ल्स हॉस्टल एमएमएस कांड के बाद कानपुर से एक नया मामला सामने आ रहा है, यहां स्वीपर बनाता था नहाते हुए लड़कियों का वीडियो.

doonprimenews

पुलिस ने किया एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश जो लाइव चैट पर विडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, 3 महिलाओं को किया गया गीरफ्तार बाकी की तालाश जारी

doonprimenews

यहाँ एक आरोपी पर कचहरी के बाहर दिन दहाड़े चलाई गई गोलियां, जिसमे एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल।

doonprimenews

Leave a Comment