Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की में बाइक सवार बदमाश ने हिप्नोटाइज कर महिला से लूटी सोने की चेन

रुड़की में बाइक सवार बदमाश ने हिप्नोटाइज कर महिला से लूटी सोने की चेन

रुड़कीः हरिद्वार के रुड़की के नीलम टॉकीज स्थित कॉलोनी निवासी एक महिला को सम्मोहित कर दो बदमाश सोने की चेन लेकर फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई इस ठगी से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर ठगों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के नीलम टॉकीज स्थित कॉलोनी निवासी श्यामला मुखर्जी घर से बाहर सब्जी लेने आई थीं. जैसे ही वह सब्जी खरीदने लगीं, तभी बाइक सवार दो ठग आए और महिला के पैर छूते हुए उसे बातों में लगा लिया. इसके बाद महिला को सम्मोहित कर सोने की चेन लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़े – कैबिनेट: 29 प्रस्तावों पर मुहर, उपनलकर्मियों का मानदेय बढ़ा, आशाओं के लिए खुशखबरी

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिली है, ठगों की तलाश शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले भी एक महिला से बाइक सवार बदमाश सोने की चेन झपटकर फरार हो गए था, जो अभी तक पकड़ा नहीं गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

आतंकी हमले में सहारनपुर के शख्स की मौत, मजदूरी करने गया था पुलवामा, परिजनों में पसरा मातम

doonprimenews

माता पिता ने डेड साल तक घर में रखा इनकम टैक्स में असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर का शव, स्वास्थ्य विभाग कि टीम ने किया खुलासा

doonprimenews

रुड़की में बाइक सवार 4 बदमाशों ने महिला को मारी गोली, बेटा था निशाना, मां हो गई घायल

doonprimenews

Leave a Comment