Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की: चाऊमीन खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

रुड़की: चाऊमीन खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल

रुड़की: झबरेड़ा स्थित बाल्लुपुर गांव में एक 13 वर्षीय युवक ठेली पर चाऊमीन बेचने का काम करता है, बीती देर शाम गांव के ही एक युवक से उसका चाऊमीन खाने को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि एक पक्ष के 6 लोग घायल हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में दो की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

बता दें, झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बाल्लुपुर गांव निवासी दलबीर के पुत्र मोहित 13 वर्ष चाऊमीन और मोमोज बेचने का कार्य करता है. बीती देर शाम गांव का ही प्रवीण नामक युवक अपने दोस्तों के साथ चाऊमीन खाने के लिए पहुंचा, जहां मोहित ने चाऊमीन खत्म होने की बात कही.

यह भी पढ़े – बड़ी खबर : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार

मोहित की इस बात से नाराज प्रवीण और उसके साथियों ने मोहित से मारपीट शुरू कर दी, बीच-बचाव करने आए मोहित के दादा, चाचा, चाची, ताई और उनका बेटा और एक और चाची के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि प्रवीण पक्ष के एक दर्जन लोगों ने मोहित के परिजनों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में 6 लोग घायल हो गए, जिनमें से 2 की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

वहीं, मोहित के दादा और चाची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, बाकी अन्य लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया. परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां हुआ 13 वर्षीय युवती संग गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

सांवला होना महिला के लिए बना अभिशाप, पति ने निकाह के 9 महीने बाद दिया तीन तलाक

doonprimenews

आरोपी सूरज बदहवास हालत में छात्रा को ई-रिक्शा में छोड़कर भागा था,चार टीमें पुलिस की तलाश में जुटी

doonprimenews

Leave a Comment